103 साल का हुआ पटना गोल्फ क्लब, 22 दिसंबर को करेगा क्रिसमस कॉर्निवल का भव्य आयोजन

103 साल का हुआ पटना गोल्फ क्लब, 22 दिसंबर को करेगा क्रिसमस कॉर्निवल का भव्य आयोजन

PATNA : पटना गोल्फ क्लब ने इस वर्ष अपने स्थापना के 103 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर हर साल मनाए जाने वाले क्रिसमस कॉर्निवल का इस बार भव्य आयोजन होगा।क्लब इस मौके पर बच्चों और दिव्यांगों को गोल्फ के खेल से रुबरू करवाएगा।

क्लब सेक्रेट्री अरविंद सिंह ने क्रिसमस कॉर्निवल की जानकारी देते हुए बताया कि गोल्फ क्लब की स्थापना 1916 में हुई थी। उस वक्त से ही पटना के नामीगिरामी शख्स इस क्लब से वक्त-वक्त पर जुड़ते रहे हैं। उन्होनें क्रिसमस मनोरंजन मेले की जानकारी देते हुए कहा कि इस मेले में कंपनियों के स्टॉल, फूड स्टॉल, गेम स्टॉल,सांता क्लॉज का सरप्राइज गिफ्ट, बम्पर हॉउजी, बोनफायर और ऑर्केस्ट्रा की व्यवस्था रहेगी।

कार्यक्रम के संयोजक मिहिर कुमार सिंह ने बताया कि इस अवसर पर खेल, ऑटोमोबाइल, एजुकेशनल इंस्टीटच्यूशन और महिलाओं के सौंदर्य प्रसाधन सामग्री के स्टॉल उपलब्ध होंगे। उन्होनें बताया कि दैनिक जागरण, आदित्य विजन, एचडीएफसी बैंक, वैद्यनाथ आयुर्वेद भवन और इंडियन ऑयल इस कार्यक्रम के सह-संयोजक होंगे।

आयोजकों ने बताया कि क्रिसमस मनोरंजन मेला के दौरान बच्चों और दिव्यांगों को गोल्फ के खेल के हर पहलुओं से परिचित करवाया जाएगा। वहीं प्रशिक्षकों के जरिए उन्हें विशेष ट्रेनिंग भी दी जाएगी।इस मौके पर क्लब के अध्यक्ष मानिक वेदसेन, कप्तान तपन घोष, उप-सभापति कृष्णा लाल और आदित्य पी. सहाय, संयोजन मिहिर कुमार झा समेत समिति के अन्य सदस्य उपस्थित थे।