1 जून को दिल्ली सीएम का झारखंड दौरा, हेमंत सोरेन से मिलेंगे केजरीवाल, मिशन 2024 को लेकर बनेगी रणनीति!

1 जून को दिल्ली सीएम का झारखंड दौरा, हेमंत सोरेन से मिलेंगे केजरीवाल, मिशन 2024 को लेकर बनेगी रणनीति!

DESK: एक दिवसीय झारखंड दौरे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आ रहे हैं। 1 जून को रांची पहुंच वे झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात करेंगे। बता दें पिछले 4 महीने में दोनों नेताओं के बीच यह दूसरी मुलाकात होगी। इसके पहले बीते 7 फरवरी को केजरीवाल और हेमंत सोरेन के बीच दिल्ली में बात-मुलाकात हुई थी। 1 जून को होने वाली इस मुलाकात के बड़े सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। 


ऐसी संभावना जतायी जा रही है कि इस दौरान मिशन 2024 को लेकर चर्चा हो सकती है। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डीएन सिंह ने इस बात की जानकारी दी है कि झारखंड सीएम से मिलने के लिए कार्यक्रम तय हुआ है। 1 जून को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल रांची पहुंचेंगे। हेमंत सोरेन से मुलाकात के बाद वे पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। 


अरविंद केजरीवाल प्रस्तावित झारखंड दौरे की तैयारी शुरू कर दी गयी है। रांची में पार्टी के कार्यकर्ता उनका जोरदार स्वागत करेंगे। ऐसा माना जा रहा है कि एक दिवसीय झारखंड दौरे में झारखंड और बिहार में पार्टी की मजबूती को लेकर भी चर्चा होगी। मिशन 2024 को लेकर भी आगे की रणनीति तैयार की जाएगी। बता दें कि विपक्षी दलों को एकजुट करने के लिए पटना में 12 जून को एक बैठक बुलाई गयी है। इससे पहले एक जून को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन से मिलने आ रहे हैं।