ज़ायरा वसीम और सना खान की राह पर बिग बॉस फेम महजबी सिद्दीकी, शोबिज छोड़ पहना हिजाब

ज़ायरा वसीम और सना खान की राह पर बिग बॉस फेम महजबी सिद्दीकी, शोबिज छोड़ पहना हिजाब

DESK : फिल्म इंडस्ट्री की दंगल फेम जायरा वसीम और सना खान ने अचानक से ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कहकर अपने फैंस को हैरान कर दिया था. दोनों ने ही फ़िल्मी दुनिया छोड़ हिजाब पहनने का फैसला लिया. वहीं, अब ‘बिग बॉस 11’ की कंटेस्टेंट रही महजबी सिद्दीकी ने भी इन दोनों के रास्ते पर चलते हुए हिजाब पहनने के फैसला किया है. इस समय देश में हिजाब भी मुद्दा बना हुआ है. कोई इसे शौक़ से पहनना बता रहे है तो कोई कह रहा इसे जबरदस्ती मुस्लिम औरतों पर थोपा गया है. लेकिन महजबी ने हिजाब पहनने का फैसला क्यों किया, यह आप भी जान लीजिये.


महजबी ने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में महजबी ने बताया है कि उन्होंने अल्लाह के रास्ते पर चलने का फैसला किया है और अब वह हमेशा ही हिजाब में रहेंगी. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं ये इसलिए लिख रही हूं क्योंकि मैं 2 साल से बहुत परेशान थी. मुझे कुछ नहीं समझ आ रहा था कि ऐसा क्या करूं जिससे मुझे सुकून मिले.' उन्होंने कहा कि वो शोबिज से तौबा कर रही हैं और अल्लाह को राजी करने के लिए हमेशा हिजाब पहनने का फैसला कर चुकी हैं. 


महजबी सिद्दीकी सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 11’ में बतौर कॉमनर नजर आई थीं. इस शो के बाद ही उन्हें पॉपुलैरिटी हासिल हुईं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उन्होंने शो में एंट्री करने से पहले खुद को एनाकोंडा बताया था. लेकिन शो का हिस्सा बनने के बाद वो ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थीं. बिग बॉस के घर में महजबी ने बहुत सिंपल लुक में एंट्री की थी. महजबी को शो में उनके रंग-रूप को लेकर काफी बातें भी सुननी पड़ी थीं. लेकिन शो से बाहर आने के बाद उन्होंने अपने मेकओवर से सभी को हैरान कर दिया था. 


बिग बॉस के घर में सलवार सूट में दिखने वाली सीधी-सादी महजबी ने शो से निकलते ही वेस्टर्न लुक में फोटोज शेयर करके सभी को इंप्रेस कर दिया था. महजबी के मेकओवर ने खूब चर्चा बटोरी थी. एक कॉमनर बनकर बिग बॉस में एंट्री करने वाली महजबी को इस शो से ही पहचान मिली. शो के बाद उन्हें कई इवेंट में गेस्ट के तौर पर भी बुलाया गया था. महजबी वूफर वीडियो में अपने पति संग भी नजर आ चुकी हैं. 



महजबी के पति भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. वे एक मॉडल हैं. हालांकि, अब महजबी के ग्लैमर वर्ल्ड छोड़ने के बाद उनके पति ने क्या फैसला लिया है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. कपल की एक बेटी भी है, जिसका नाम आयत है. अब महजबी ने सोशल मीडिया पर एक बड़ी पोस्ट शेयर करके ऐलान कर दिया है कि वो शोबिज से तौबा कर रही हैं और अल्लाह को राजी करने के लिए हमेशा हिजाब पहनने का फैसला कर चुकी हैं. 



महजबी ने वेस्टर्न ड्रेसेस में अपनी सभी फोटोज भी डिलीट कर दिए हैं. महजबी ने अपने पोस्ट में यह भी बताया है कि उन्होंने सना खान से इंस्पायर होकर हिजाब पहनने का फैसला किया है. महजबी ने पोस्ट में सना खान का जिक्र करते हुए लिखा है- मैं सना खान बहन को 1 साल से फॉलो कर रही थी. मुझे उनकी बातें बहुत अच्छी लगती थीं. सना खान भी शोबिज को अलविदा कहकर इस्लामिक राह पर चल पड़ी हैं और अब महजबी ने अपने फैसले से सभी को हैरान कर दिया है.