क्राइम कंट्रोल का आंकड़ा बता रहे थे नीतीश, रैली में पहुंचे युवक ने खोल दी पोल

क्राइम कंट्रोल का आंकड़ा बता रहे थे नीतीश, रैली में पहुंचे युवक ने खोल दी पोल

PATNA : वर्चुअल रैली के जरिए निश्चय संवाद को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार में सुशासन की भी खूब चर्चा की. बिहार में क्राइम कंट्रोल का आंकड़ा जारी करते हुए नीतीश कुमार ने 15 साल के आरजेडी शासनकाल की भी याद लोगों को दिला दी. लेकिन जदयू कार्यालय स्थित कर्पूरी सभागार में नीतीश जिस वक्त वर्चुअल रैली को संबोधित कर रहे थे. उसी वक्त वहां पहुंचे एक युवक ने उनके दावों की पोल खोल दी.



मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार में क्राइम के आंकड़े की चर्चा करते हुए अपराध के मामले पर बिहार को 23 में नंबर पर बताया. महिला अपराध के मामले में बिहार 29 वें नंबर पर है. नीतीश कुमार रैली को संबोधित करते हुए यह बता रहे थे लेकिन जेडीयू कार्यालय के गेट पर खड़े एक युवक ने बिहार में अपराध की स्थिति को लेकर पोल खोल डाली. तमाम सुरक्षा व्यवस्था के बीच पहुंचे युवक ने बताया कि बस स्टैंड पहुंचते ही कैसे उसे अपराधियों ने लूट लिया. आज भी उसके गांव में पहुंचने के लिए सड़क नहीं बनी है. नीतीश कुमार के हर दावे पर युवक ने पलटवार करते हुए कहा कि अगर वह झूठ बोल रहा है तो सरकार उसे जेल में डाल दें. उसके खिलाफ केस करें और चाहे जो सजा दे.


आई आपको सुनाते हैं फर्स्ट बिहार संवाददाता गणेश सम्राट ने जब जेडीयू कार्यालय के गेट पर युवक से बातचीत की तो उसने नीतीश के दावों पर क्या कह डाला.