युवा RJD कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ निकाला आक्रोश मार्च, पेट्रोलियम पदार्थों के मूल्यों में वृद्धि के खिलाफ पुतला फूंका

युवा RJD कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ निकाला आक्रोश मार्च, पेट्रोलियम पदार्थों के मूल्यों में वृद्धि के खिलाफ पुतला फूंका



PATNA:- पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के मूल्यों में बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ युवा राजद ने पटना में आक्रोश मार्च निकाला। आरजेडी कार्यालय से यह मार्च इनकम टैक्स गोलंबर तक निकाला गया। जहां इस दौरान आरजेडी कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला भी फूंका। आजेडी कार्यकर्ताओं ने केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और जमकर प्रदर्शन भी किया।  


युवा राजद द्वारा निकाले गए आक्रोश मार्च  के दौरान कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग तरीके से सरकार के खिलाफ अपना विरोध जताया। इस दौरान किसी ने बिना पेट्रोल की बाइक को रस्सी से खिंचकर अपना विरोध जताया तो कोई सिलेंडर को  उठाकर और चुड़ी दिखाकर सरकार के खिलाफ अपना विरोध जताया।



आरजेडी कार्यकर्ताओं का कहना था कि जिस तरह से पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के मूल्यों में बेतहाशा वृद्धि हो रही है वह देश की जनता के लिए बेहद चिंता का विषय बना हुआ है। इस समस्या को सरकार के कानों तक पहुंचाने की कोशिश की जा रही है। RJD कार्यकर्ताओं ने चेतावनी देते हुए कहा पेट्रोल,डीजल ओर सिलेंडर के बढ़े मूल्यों को यदि कम नहीं किया जाएगा तब आंदोलन और तेज होगा। कार्यकर्ताओं ने यह भी कहा कि आज आम लोग परेशान है तब इसकी चिंता बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी क्यों नहीं कर रहीं हैं। कल तक चुड़ी भेजने वाली स्मृति ईरानी आज कहां हैं?