YouTuber मनीष कश्यप के समर्थकों ने किया हवन पूजा, भगवान से की रिहाई की मांग

YouTuber मनीष कश्यप के समर्थकों ने किया हवन पूजा, भगवान से की रिहाई की मांग

BETIAAH: YouTuber मनीष कश्यप के समर्थकों ने बेतिया में हवन पूजन किया। इस दौरान उनके समर्थकों ने भगवान की पूजा की और मनीष कश्यप की रिहाई की मांग की। बता दें कि तमिलनाडु में बिहारी श्रमिकों पर हमले का फर्जी वीडियो वायरल किये जाने के मामले में आरोपी मनीष कश्यप को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।


ऐसी संभावना जतायी जा रही है कि तमिलनाडु पुलिस भी पूछताछ के लिए मनीष कश्यप को ट्रांजिट रिमांड पर लेगी। शनिवार को YouTuber मनीष कश्यप को गिरफ्तार किए जाने के बाद रविवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया। आर्थिक अपराध इकाई ने उसे रिमांड पर लेने के लिए अदालत में अर्जी लगायी है।


घोघा-बेतिया मुख्य पथ पर स्थित भंगहा माई स्थान परिसर में सोमवार को यूट्यूबर मनीष कश्यप की रिहाई के लिए उनके समर्थकों ने हवन पूजा कर भगवान से उनकी रिहाई की मांग की। समर्थकों का कहना था कि राजनीतिक षड्यंत्र के तहत मनीष भईया को फंसाया गया है। किसी भी दल के लोग उनकी बात नहीं सुन रहे हैं। जिसके कारण अब उन्हें भगवा पर ही विश्वास है। भगवान का ही सहारा मनीष कश्यप के समर्थकों को लेना पड़ रहा है। 


हवन स्थल के पास समर्थकों ने विभिन्न तख्तियां भी लगाई थी, जिसपर आई सपोर्ट मनीष कश्यप, सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं...जैसे स्लोगन लिखे गए थे। बता दें कि तमिलनाडु में बिहार के मजदूरों की पिटाई के फर्जी वीडियो यूट्यूब समेत सोशल मीडिया पर फैलाने के आरोप में मनीष कश्यप उर्फ त्रिपुरारी तिवारी के खिलाफ दोनों राज्यों में केस दर्ज है। मामले मे मनीष कश्यप ने शनिवार को जगदीशपुर ओपी में सरेंडर किया जिसके बाद ईओयू उसे अपने साथ लेकर पटना चली गई। ईओयू ने रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में अर्जी भी लगाई है।