यौन कुंठाओं से ग्रसित नीतीश ने बिहार को शर्मसार कर दिया है: बीजेपी की महिला विधायकों का हमला, कहा-CM का मानसिक इलाज बेहद जरूरी

यौन कुंठाओं से ग्रसित नीतीश ने बिहार को शर्मसार कर दिया है: बीजेपी की महिला विधायकों का हमला, कहा-CM का मानसिक इलाज बेहद जरूरी

PATNA: दो दिन पहले पटना में एक सरकारी कार्यक्रम में महिला उद्घोषिका के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की हरकतों को लेकर आज बीजेपी की महिला विधायकों ने सीएम पर तीखा हमला बोला. बीजेपी की महिला विधायकों ने आज साझा प्रेस कांफ्रेंस किया. कहा-नीतीश कुमार यौन कुंठाओं से ग्रसित होकर बेहद अभद्र हरकतें कर रहे हैं. इससे बिहार शर्मसार हो रहा है. नीतीश कुमार मानसिक तौर पर बीमार हो चुके हैं और उनका इलाज कराना बेहद जरूरी है.


बीजेपी ऑफिस में आज पूर्व डिप्टी सीएम रेणु देवी, विधायक श्रेयसी सिंह समेत आधा दर्जन महिला विधायकों ने प्रेस कांफ्रेंस किया. पूर्व डिप्टी सीएम रेणु देवी ने कहा-हाल के दिनों में नीतीश कुमार मनोरोगी के तौर पर व्यवहार कर रहे हैं. वे महिलाओं के साथ बेहद गलत तरीके से आचरण कर रहे हैं. इससे बिहार की महिलाओं को पीड़ा हो रही है. 


रेणु देवी ने कहा कि दो दिन पहले पशु मेले में मुख्यमंत्री ने सार्वजनिक रूप से एक बेहद शालीन उद्घोषिका के साथ जो व्यवहार किया वह शर्मसार करने वाला है. मुख्यमंत्री ने न सिर्फ महिला उद्घोषिका को स्पर्श किया बल्कि उनके चेहरे के पास जाकर अभद्र तरीके से बातें कहीं. वैसा कतई नहीं होना चाहिये. 


गहरी यौन कुंठा के शिकार हैं नीतीश

बीजेपी की महिला विधायकों ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी गहरी यौन कुंठाओं के कारण अपनी बातों, हरकतों और सार्वजनिक हरकतों से महिलाओं को लज्जित कर रहे हैं. इससे पहले विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के दौरान नीतीश कुमार ने सदन के अंदर जो बातें कहीं और जिस तरह से इशारे किये, वह बेहद शर्मनाक था. उससे पूरे बिहार की महिलाओं ने खुद को अपमानित महसूस किया. बिहार के पुरूष भी अपने मुख्यमंत्री की हरकतों से शर्मसार हैं.


बीजेपी विधायक श्रेयसी सिंह ने कहा कि पहले भी नीतीश कुमार ने एनडीए विधायक दल की बैठक में भाजपा की एक महिला विधायक पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. आदिवासी तबके से आने वाली एक महिला विधायक को नीतीश कुमार ने कहा था कि आप बहुत सुंदर हैं. उस समय भी नीतीश कुमार की टिप्पणी पर एतराज जताया गया था. 


राजद से संगत का असर

भाजपा की महिला विधायकों ने कहा कि नीतीश जब तक बीजेपी के साथ थे, तब तक नियंत्रण में थे. लेकिन राजद के साथ जाने के बाद वे अनियंत्रित हो गये हैं. उनका तुरंत मानसिक जांच औऱ इलाज होना चाहिये. प्रधानमंत्री बनने की अति महत्वाकांक्षा में वे राजद के साथ चले गये. लेकिन वहां जाने पर भी इच्छा पूरी होने की कोई संभावना नहीं दिखी तो उनका मानसिक संतुलन गड़बड़ हो गया है. तभी हम वे ऐसी हरकतें कर रहे हैं.