BIHAR POLITICAL NEWS: वोट नहीं देने से नाराज पूर्व मुखिया ने तोड़ डाली सड़क, लोगों ने DM से लगाई गुहार

BIHAR POLITICAL NEWS: वोट नहीं देने से नाराज पूर्व मुखिया ने तोड़ डाली सड़क, लोगों ने DM से लगाई गुहार

JAHANABAD : बिहार के जहानाबाद से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। जहां जहानाबाद जिले के लगरू मई पंचायत में एक पूर्व मुखिया ने चुनाव में वोट नहीं मिलने के कारण नाराज होकर सरकारी खर्च से बनी सड़क को तोड़ दिया। इस घटना से कई गांवों की आवाजाही प्रभावित हुई है। ग्रामीणों ने इस मामले की शिकायत जिलाधिकारी से की और पूर्व मुखिया के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। 


जानकारी के अनुसार,  पूर्व मुखिया जिसका नाम नागेंद्र यादव उर्फ छोटन यादव है। इसने सिबल बिगहा गांव में सड़क का निर्माण कराया था। पंचायत चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद जब वर्तमान मुखिया बिहारी यादव ने उस सड़क को पुनर्निर्माण करने का प्रयास किया, तो पूर्व मुखिया और उनके समर्थकों ने ट्रैक्टर से हल चलाकर सड़क को तोड़ दिया।  गांव वालों का कहना है कि पूर्व मुखिया ने गुस्से में आकर यह कदम उठाया क्योंकि उन्होंने उसे चुनाव में वोट नहीं दिया। 


वहीं, सड़क टूटने के कारण ग्रामीणों को आने-जाने में कठिनाई हो रही है। उन्होंने डीएम कार्यालय पहुंचकर अपनी समस्याओं को बताया और पूर्व मुखिया के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। ग्रामीणों ने बताया कि पूर्व मुखिया अक्सर उनके साथ गाली-गलौज और मारपीट करता रहता है और अब वह उनकी आवाजाही को बाधित कर रहा है। 


इधर, इस मामले पर प्रखंड विकास पदाधिकारी अनिल मिस्त्री ने कहा कि मामला गंभीर है और इसकी जांच कराई जा रही है। पूर्व मुखिया का तर्क है कि सड़क उनकी निजी जमीन पर बनाई गई थी, लेकिन ग्रामीणों का आरोप है कि यह राजनीतिक प्रतिशोध का मामला है।