BIHAR NEWS : यारों से यारी पड़ गयी भारी .... मजाक- मजाक में जबरे में लगी गोली; पुलिस के डर से दोस्त हुए फरार

BIHAR NEWS : यारों से यारी पड़ गयी भारी ....  मजाक- मजाक में जबरे में लगी गोली; पुलिस के डर से दोस्त हुए फरार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर जिले से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। जहां एक युवक को यारों के साथ यारी भारी पड़ गया। जी हां ऐसा इसलिए की पारु थाना क्षेत्र के जगन्नाथपुर लगमा गांव का रहने वाला विनय कुमार को देर रात गोली लगी और उसे दोस्तों ने निजी अस्पताल मुजफ्फरपुर में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। गोली युवक के जबरे के ऊपर फंसा हुआ है। 


पहले युवक ने डॉक्टर से यह नहीं बताया कि उसे गोली लगी है क्योंकि जानकारी के अनुसार माने तो खाने-पीने के दौरान इस तरह की घटनाएं घटी हुई है जिसका उसे एहसास भी नहीं था की गोली लग गई है। लेकिन एक्स रे रिपोर्ट में डॉक्टरों ने साफ देखा कि गोली युवक के जबरे और सिर के बीच में फंसी हुई है। घायल युवक ने डॉक्टर को पहले तो घुमाया गलत जानकारी दी उसके बाद फिर कहा कि सरैया थाना क्षेत्र के बखरा बसैठा रोड में बाइक से आ रहे थे तभी एक लड़का आया और उसको हम पहचानते नहीं है वह नाक में ऐसे किया बहुत ज्यादा दर्द होने लगा और खून गिरने लगा हम किसी को पहचानते नहीं। 


वहीं,  पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने पारु थानेदार को यह निर्देश दिया कि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पारु थाना क्षेत्र के भेखनपुरा और कमलापुर के बीच में पुलिया के पास चाकू और ब्लड लगने की सूचना है जाकर यह देखिए कि आखिर मामला क्या है क्योंकि परिजनों के द्वारा गोली लगने की घटना या किसी तरह की घटना की सूचना पुलिस को नहीं दी गई थी। 


जिसके बाद पारु थाना पुलिस की टीम SDPO के द्वारा बताए गए घटनास्थल पहुंची और जाकर देखा तो खुन के निशान मिले। इसके बाद स्थानीय सूत्रों से पूरे घटनाक्रम की सच्चाई जानने में पुलिस जुट गई तो यह पता चला कि घटनास्थल पारु थाना क्षेत्र में ही है और यह घटना आपसी दोस्ती यारी में खाने-पीने के दौरान इस तरह की बातें हुई थी। सूत्रों के बताए गए निशानदेही पर पुलिस ने जब छापेमारी शुरू की तो विनय के दोस्त के घर से खून लगा हुआ शर्ट बरामद हुआ।


वही जब पूरे घटनाक्रम की जानकारी विनय के परिजनों से ली गई तो यह बातें सामने आई थी बिना अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने गया था उसी क्रम में ऐसा हुआ है लेकिन सबसे बड़ी बात की विनय के ससुर के द्वारा यह बहाना बनाया गया था कि विनय राशन सामान लाने गया था उसी क्रम में किसी अपराधी ने ऐसा किया है या तो विनय के द्वारा सच को छुपाया गया या फिर विनय के ससुराल वालों के द्वारा सच नहीं बताया जा रहा था लेकिन पुलिस की टीम ने सच्चाई को खोज निकाली। 


इलाके में बना चर्चा का विषय:-

पारु थाना क्षेत्र में गोली लगने की घटना में कई बातें सामने आने लगी जिसके बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं तो वहीं पुलिस ने एक बार फिर यह साबित कर दिया कि गलत कुछ भी कर लीजिए लेकिन कहीं ना कहीं प्रमाण रह ही जाता है। और ऐसा ही हुआ जो पारु थाना क्षेत्र के भेखनपुरा और कमालपुर गांव के बीच में एक पुलिया पर खून के धब्बे पुलिस को मिले और पुलिस ने स्थानीय सूत्रों एवं वैज्ञानिक साक्ष्य को इकट्ठा करते हुए पूरे मामले को तत्काल शांत कर लिया और यह तय हो गया है कि पूरा कांड यारों से यारी भारी पार्टी में हुई थी वह भी सुनसान जगह पर और यह बहाना घायल और उसके परिवार वालों के द्वारा बनाया जा रहा था कि लूटपाट के नियत से अज्ञात बदमाशों ने मारी थी गोली। 


पुलिस की छापेमारी में दोस्त लोग हुए है फरार :-

गोलीबारी की घटना मामले की तहकीकात में जूटी पुलिस की लगातार पारु थाना क्षेत्र में पुलिस सूत्रों और तकनीकी साक्ष के आधार पर छापेमारी शुरू होते ही गोली से घायल युवक का साथी घर छोड़कर फरार हो गया है लेकिन पुलिस की टीम ने उसके साथ ही के घर से खून से सना हुआ शर्ट बड़ा मत कर लिया अब देखना होगा कि आने वाले समय में पकड़े जाने पर घायल युवक के दोस्त क्या कुछ खुलासा करते हैं फिलहाल सभी दोस्त अपने-अपने घर को छोड़कर फरार हो गए और पुलिस की दबीस लगातार चल रही है। 


सरैया SDPO के निर्देश पर ऐसे हुआ खुलासा-

पूरे मामले में पूछे जाने पर एसडीपीओ कुमार चंदन ने कहा कि गोली लगने की सूचना सुबह में प्राप्त हुई थी जो पारु थाना क्षेत्र का रहने वाला एक युवक जिसे गोली लगी है वह मुजफ्फरपुर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती हुआ है तहकीकात के क्रम में कई बातें सामने आई लेकिन सच्चाई कुछ और थी घायल युवक तथा उसके ससुराल वालों के द्वारा मन ग्रंथ बातें बताई गई, लेकिन पुलिस के जांच पड़ताल में या सामने आया है कि मामला दोस्ती यारी में पार्टी फंक्शन करने के दौरान यह घटना घटित हुई है वह भी सुनसान जगह पर की घटना है घायल युवक के दोस्त के घर से पुलिस ने खून से सना हुआ शर्ट बरामद किया है घायल युवक का दोस्त लोग फरार है पुलिस के टीम छापेमारी कर रही है और यह आपराधिक प्रवृत्ति के लोग हैं इससे यह साफ जाहिर होता है। पुलिस की टीम लगातार कार्रवाई में जुटी है जल्द ही पूरी घटनाक्रम का खुलासा होगा फिलहाल युवक का इलाज प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा है।