भ्रम में ना रहें तेजस्वी, नीतीश सरकार उनको भी नौकरी देगी!

भ्रम में ना रहें तेजस्वी, नीतीश सरकार उनको भी नौकरी देगी!

PATNA:  : विधानसभा चुनाव के दौर से ही बिहार में रोजगार को लेकर सियासत गर्म रही है और अब नीतीश सरकार भी बिहार में रोजगार के मुद्दे को लेकर आगे बढ़ रही है। सरकार ने इसके लिए 50 साल से ज्यादा की उम्र में नई रिटायरमेंट पॉलिसी बनाने के लिए कमेटी का गठन किया है। इस कमेटी के गठन को लेकर भी अब सियासत शुरू हो गई है।

सरकार के जबरन रिटायरमेंट के फैसले के विरोध में विपक्षी दलों ने सवाल क्या उठाया अब सत्ताधारी गठबंधन नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को ही नौकरी का ऑफर कर रहा है। हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को भरोसा दिया है कि उन्हें भी बिहार सरकार में नौकरी मिल जाएगी। हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा है कि तेजस्वी यादव अगर आवेदन करते हैं और उनकी योग्यता होती है तो उन्हें भी बिहार सरकार में नौकरी मिल जाएगी।


हम प्रवक्ता ने कहा है कि 50 साल के रिटायरमेंट के मामले में विपक्ष एक भ्रम फैला रहा है जबकि हकीकत यह है कि सूबे में वैकेंसी लगातार निकल रही है और युवाओं को रोजगार के नए अवसर दिए जा रहे हैं। इसके बावजूद विपक्ष लोगों के बीच भ्रम फैलाने में जुटा हुआ है। हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को जो ऑफर दिया  है उससे माना जा रहा है कि रोजगार के मसले पर  सियासत और तेज होगी।