वोट दीजिए या मत दीजिए हमको परवाह नहीं, आरके सिंह बोले- डंडा मारकर सब ठीक करेंगे

वोट दीजिए या मत दीजिए हमको परवाह नहीं, आरके सिंह बोले- डंडा मारकर सब ठीक करेंगे

ARRAH: आरा कलेक्ट्रेट घाट पर एनटीपीसी द्वारा लगाए गए चार हाई मास्क लाइट का उद्घाटन करने पहुंचे केंद्रीय ऊर्जा मंत्री सह आरा सांसद आरके सिंह अपने पुराने अंदाज में नजर आए। उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ने दावा किया कि केंद्र में मंत्री रहते हुए उन्होंने जो काम कर दिया वह न तो पहले किसी सांसद ने किया और ना ही बाद में ही कोई कर पाएगा। अबतक जिस विभाग की भी जिम्मेवारी दी गई उसे पूरी ईमानदारी से पूरा किया है। जो भी विभाग मिला डंडा मारकर सब ठीक किया। वहीं आरा शहर में सड़कों की बदहाली पर भड़के आरके सिंह ने यहां तक कह दिया कि आरा नगर निगम के मेयर और पार्षद चोर हैं, ऐसे लोगों को वोट देने से लोग बचें तभी विकास की गति तेज हो सकेगी।


केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने कहा कि आजादी के बाद से पिछले पांच से सात साल के बीच उन्होंने जो विकास किया है, इसके पहले किसी भी सांसद के द्वारा इतना विकास नहीं किया गया है। हमेशा सच्चे दिल और ईमानदारी से काम किया, किसी की परवाह नहीं की। उन्होंने कहा कि जो काम दिया गया, उस काम को ऐसा डंडा मार कर कराये कि वो पहले कभी नहीं हुआ और ना ही होगा। गृह सचिव का कार्यभार दिया गया तो डंडा मार कर चलाये। रोड बनाने का कार्य भार दिया गया तो साढ़े तीन साल में देश भर में सबसे अच्छा रोड प्रणाली बना दिया और पीडब्लूडी की जितनी भी सड़कें हैं सबका चौड़ीकरण किया। हमारे समय में भ्रष्टाचार करने की किसी को कोई अनुमति नहीं थी। उस समय बहुत सारे अभियंता और ठेकेदार जेल चले गए।


उन्होंने कहा कि ऊर्जा विभाग मिला तो देश के हर गांव और हर टोले में बिजली पहुंचाई। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार और दलालों और भ्रष्ट नेताओं से सख्त नफरत है। हालांकि आए दिन क्षेत्र में भी ऐसे लोगों से मुलाकात हो जाती है लेकिन इन सब को हम जूते की नोक पर रखते है। वहीं आरा नगर निगम क्षेत्र की सड़कों की बदहाली पर आरके सिंह जमकर बरसे। उन्होंने आरा नगर निगम के पार्षद और मेयर को चोर बताते हुए लोगों से कहा कि वे ऐसे लोगों को वोट कतई न दें। नगर निगम को भी हम डंडा मार कर ठीक करेंगे। जनता हमें वोट दे या न दे हमको कोई परवाह नहीं। इस दौरान उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि आने वाले समय में आरा में राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव किया जाएगा।