विशाल ददलानी के पिता का निधन, कोरोना संक्रमित होने के कारण आखिरी बार पिता से भी नहीं मिल सके

विशाल ददलानी के पिता का निधन, कोरोना संक्रमित होने के कारण आखिरी बार पिता से भी नहीं मिल सके

DESK: सिंगर और म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी के पिता मोती ददलानी का 79 साल की उम्र में निधन हो गया। इस बात की जानकारी विशाल ने सोशल मीडिया पर दी। बता दें कि इससे पहले विशाल ददलानी भी कोरोना पॉजिटिव हुए थे जिसकी जानकारी उन्होंने शेयर की थी। विशाल ने बताया कि कोरोना संक्रमित होने के कारण वे अपने पिता से आखिरी मुलाकात भी नहीं कर सके। वही इस कठिन वक्त में मां को भी गले नहीं लगा सकते हैं।


विशाल ददलानी ने पिता की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि श्री मोती ददलानी (12 मई 1943-8 जनवरी 2022)। जो मेरे सबसे अच्छे दोस्त थे। पृथ्वी पर सबसे अच्छे और दयालु इंसान को कल रात मैंने खो दिया। मुझे मेरी जिंदगी में उनसे अच्छा पिता,उनसे अच्छा शिक्षक या एक बेहतर व्यक्ति नहीं मिल सकता था। मुझमें जो कुछ भी अच्छा है, वह उनका एक हल्का प्रतिबिंब है।"


विशाल ददलानी ने बताया कि "उनके पिता पिछले 3-4 दिनों से ICU में थे, क्योंकि उनकी गॉल ब्लैडर की सर्जरी हुई थी, जो खराब हो गई थी। जिसके कारण उन्हें ICU में रखा गया था। मेरी खुद की रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई थी जिसके कारण अपने पिता से मिलने नहीं जा सका। मैं अपनी मां को उनके सबसे कठिन समय में गले लगाने भी नहीं जा सकता। यह सच में बिलकुल भी ठीक नहीं है। शुक्र है कि मेरी बहन सब कुछ संभाल रही है। मैं नहीं जानता कि उनके बिना दुनिया में कैसे रहना है। मैं पूरी तरह से खो गया हूं।" विशाल के इस पोस्ट पर फैंस समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स उनके पिता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं और साथ ही उनके परिवार को सांत्वना दे रहे हैं। 


बता दें कि एक दिन पहले ही विशाल ददलानी ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी थी कि वे कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर होम टेस्ट किट की तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने बताया था कि उन्हें कोविड के हल्के लक्षण हैं और उन्होंने खुद को आइसोलेशन में रखा हुआ है।