आतंकियों की हिट लिस्ट में विराट कोहली का नाम, पीएम मोदी सहित देश के बड़े नेता निशाने पर

DELHI : कश्मीर से जुड़े आतंकी संगठनों की हिट लिस्ट में इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का नाम भी शामिल है। विराट कोहली के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देश के अन्य बड़े नेताओं का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। आतंकी संगठन ने एनआईए को खुद हिट लिस्ट के बारे में जानकारी दी है। 

दरअसल जम्मू कश्मीर से धारा 370 खत्म किए जाने के बाद कश्मीरी आतंकी संगठन बौखलाहट में है। इसी बौखलाहट में उनकी तरफ से भारत के बड़े चेहरों पर निशाने का एक हिट लिस्ट तैयार किया गया है। आतंकी संगठन लश्कर ने अपने ऊपर लगी पाबंदी के बाद खुद का नाम बदलकर ऑल इंडिया लश्कर-ए-तैयबा रखा है। इसी संगठन की तरफ से एनआईए को हिट लिस्ट भेजी गई है। एनआईए ऑफिस को भेजी गई लिस्ट में ऑल इंडिया लश्कर-ए-तैयबा हाई पावर कमेटी कोझिकोड केरल लिखा हुआ है। 

पीएम मोदी और टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली के अलावे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, जम्मू कश्मीर के राज्यपाल रह चुके सत्यपाल मलिक, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, लालकृष्ण आडवाणी और संघ प्रमुख मोहन भागवत का नाम भी इस हिट लिस्ट में शामिल है।