विधान परिषद में हड़ताली शिक्षकों के समर्थन में राबड़ी देवी ने किया प्रदर्शन, विपक्ष का कार्यस्थगन प्रस्ताव

विधान परिषद में हड़ताली शिक्षकों के समर्थन में राबड़ी देवी ने किया प्रदर्शन, विपक्ष का कार्यस्थगन प्रस्ताव

PATNA : विधानपरिषद की कार्रवाई शुरू होने से पहले विपक्ष ने प्रदर्शन और नारेबाजी की है। पूर्व मुख्य़मंत्री राबड़ी देवी ने भी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। घोटाले और भ्रष्टाचार के खिलाफ विपक्ष ने कार्यस्थगन का प्रस्ताव दिया है।राबड़ी देवी ने एक बार फिर शिक्षकों के हड़ताल का मुद्दा उठाते हुए सरकार को इस पर जल्द उचित कदम उठाने की नसीहत दी है। 


पूर्व सीएम राबड़ी देवी कहा कि 15 साल के लालू राबड़ी सरकार में जो काम हुआ वही काम अभी दिख रहा है।इस सरकार में शिक्षा की दुर्गति हो गयी है।उन्होनें कहा कि शिक्षकों की हड़ताल का विपरीत असर छात्रों के भविष्य पर पड़ रहा है।उन्होंने कहा कि सरकार अविलंब शिक्षकों की उचित मांगों को माने एवं शिक्षको की हड़ताल समाप्त कराये।


वहीं कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि सरकार गांधी सेतू के मरम्मत में घोटाला कर रही है। उत्तर बिहार को जोड़ने वाली इस लाइफ लाइन के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। जहां इस पुल के निर्माण में जंगरोधक स्टील का इस्तेमाल किए जाने की बात कही गयी थी ठीक उसके विपरीत नकली स्टील इसमें लगा दिया गया। उन्होनें बताया कि इस पुल के मरम्मत में एक हजार करोड़ के नकली स्टील का इस्तेमाल किया गया है। और तो और पुल निर्माण से जुड़े इंजीनियरों ने आवाज उठायी तो उन्हें फौरन वहां से हटा दिया गया। प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि पूरे मामले की जांच होनी चाहिए और जो भी दोषी है उनपर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।


पटना में हुए गैंगरेप पर राबड़ी देवी ने कहा कि यह घटना अगर हमारे शासनकाल में होता तो राष्ट्रपति शासन लगा दिया जाता था । हमे परेशान किया जाता था पहले लालू यादव को अब उनके बेटों को फसाया जा रहा है और परेशान किया जा रहा है।