विधान परिषद चुनाव : भागलपुर-बांका सीट पर NDA एकजुट, विजय सिंह के समर्थन में तेज हुआ जनसंपर्क अभियान

विधान परिषद चुनाव : भागलपुर-बांका सीट पर NDA एकजुट,  विजय सिंह के समर्थन में तेज हुआ जनसंपर्क अभियान

BHAGALPUR : बिहार में होनेवाले विधान परिषद चुनाव में अब कुछ ही दिन और शेष रह गए हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। भागलपुर-बांका निर्वाचन क्षेत्र से NDA प्रत्याशी विजय कुमार सिंह के समर्थन में सोमवार को बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी भागलपुर पहुंचे, जहां उन्होने गौड़ाडीह, नाथनगर, भागलपुर शहर और सबौर के बाबूपुर मोड़ पर जन-प्रतिनिधियों से मुलाकात की और सभा को संबोधित किया।


इस दौरान मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि NDA उम्मीदवार विजय कुमार सिंह अपने कार्यकर्ताओं के लिये लड़ाई लड़ने वाले व्यक्ति हैं। अगर भागलपुर-बांका निर्वाचन क्षेत्र से विजय कुमार सिंह उच्च-सदन में पहुंचते हैं तो क्षेत्र की जो भी समस्याएं हैं उन्हें वे सदन में मजबूती के साथ रखेंगे और लोगों की बातों को सरकार तक पहुंचाएंगे।


उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समाज के अंतिम पंक्ति के लोगों एवं महिलाओं को पंचायत स्तर तक मजबूत करने का काम किया है। अशोक चौधरी ने पंचायत प्रतिनिधियों को भरोसा दिलाया कि जल्द ही उनका मानदेय बढ़ाया जाएगा और सुरक्षा के लिए लाइसेंस की मांग भी पूरी होगी। आज तक जो कुछ मिला है वह नीतीश कुमार ने दिया है और भविष्य में भी जो कुछ भी मिलेगा नीतीश कुमार ही देंगे।


भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में पिछले 17 वर्षो के कार्यकाल में सरकार ने उच्च शिक्षा के लिए IIT, आर्यभट्ट नॉलेज यूनिवर्सिटी, चाणक्य लॉ विश्वविद्यालय जैसी सस्थानों का निर्माण कराया, इसलिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत बनाएं। इस अवसर पर विधान पार्षद संजय सिंह, पूर्व राज्यसभा सांसद कहकशां परवीन, जदयू के प्रदेश महासचिव विभूति गोस्वामी एवं प्रदेश सचिव रंजीत कुमार झा सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।