विभिन्न दलों के सैकड़ों कार्यकर्ता VIP में शामिल, पार्टी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने दिलाई सदस्यता

विभिन्न दलों के सैकड़ों कार्यकर्ता VIP में शामिल, पार्टी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने दिलाई सदस्यता

PATNA: विकासशील इंसान पार्टी अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ने की मुहिम में जुट गई है। इसके लिए VIP द्वारा आजीवन सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में गुरुवार को पार्टी सुप्रीमो और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री के पटना स्थित आवास पर मिलन समारोह का आय़ोजन किया गया। जिसमें विभिन्न दलों से आए सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने वीआईपी की सदस्यता ग्रहण की। पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने सभी को वीआईपी की सदस्यता दिलाई और पार्टी में उनका स्वागत किया। 


वीआईपी की विचारधार से प्रभावित होकर बहुजन समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक प्रत्याशी डॉ. हामिद अली के साथ दर्जनों नेताओं ने विकासशील इंसान पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। वहीं बीजेपी से मझौलिया प्रखंड के उपाध्यक्ष युगलकिशोर सिंह, भाकपा के शाखा मंत्री सह जिला परिषद सदस्य तारकेश्वर चौधरी, आरजेडी के प्रदेश उपाध्यक्ष जितेंद्र चौधरी, बीजेपी के माधोपुर पंचायत अध्यक्ष शम्भू शरण ठाकुर, JDU के किसान मोर्चा सदस्य चंद्रबली सिंह, बीजेपी SC/ST प्रखंड उपाध्यक्ष शंकर दास, राजू चौधरी, रामाधार ठाकुर, मत्स्यजीवी सदस्य चंदेश्वर चौधरी, राजद के प्रखंड सचिव योगेंद्र यादव, राजद के प्रखंड उपसचिव सुखल यादव, नाजिर आलम और बीजेपी के कपिलदेव राम ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।


इस मौके पर पार्टी सुप्रीमों मुकेश सहनी ने सभी लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि पूर्ण विश्वास है कि पार्टी में जो लोग शामिल हुए हैं वे पार्टी के समाजहित के कार्यों का पूरी निष्ठा से निर्वाहन करते हुए पार्टी की तरक्की तथा समाज की उन्नति में बखूबी योगदान करेंगे। वीआईपी समाज के हर तबके के हक़-अधिकारों को लेकर लगातार संघर्ष कर रही है। पार्टी का उद्देश्य हमेशा से समाज के हर वर्ग को साथ लेकर चलने का रहा है तथा पार्टी इसी उद्देश्य से निरंतर कार्य कर रही है। इस दौरान पार्टी के बेतिया जिलाध्यक्ष विजय कुमार चौधरी, जिला उपाध्यक्ष लालबाबू चौधरी, चंदन सहनी, जिला प्रवक्ता मनोज सहनी, जिला सचिव नीतीश कुमार सहनी मौजूद रहे।