व्याकुल भारत हैं नीतीश, महबूबा मुफ्ती पर बोले गिरिराज, कहा ... आजादी के समय हुई भूल के कारण कश्मीर में फैलाई आतंक

व्याकुल भारत हैं नीतीश, महबूबा मुफ्ती पर बोले गिरिराज, कहा ...  आजादी के समय हुई भूल के कारण कश्मीर में फैलाई आतंक

BEGUSARAI : जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जब तक घाटी में 370 फिर से लागू नहीं होती है, तब तक वह चुनाव नहीं लड़ेंगी। जिसके बाद अब इसके इस बयान को लेकर भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने जोरदार हमला बोला है। इन्होंने कहा कि -मुफ्ती ने ही कश्मीर में आतंक फैलाई है। 



बेगूसराय सांसद ने कहा कि, महबूबा मुफ्ती कश्मीर में आतंक फैलाई। अब एक दूसरे आतंक फैलाने वाले अक्रांतो को टीपू सुल्तान की मजार पर पूजा करे, नमाज पढ़े, फतिहा पढ़े जो करना है वह करें। लेकिन टीपू सुल्तान अंग्रेजों के खिलाफ नहीं लड़ा था। टीपू सुल्तान भी भारत को लूटने के लिए आया था। इसने भारत को लूट कर भारत पर अपना शासन किया। 



इसके साथ ही जमीयत उलेमा-ए-हिन्द के अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी के तरफ से महाराष्ट्र में एक धार्मिक कार्यक्रम में बजरंग दल पर बैन लगाने की बातों को लेकर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि, मदनी साहब 70 साल पहले हमारे पूर्वजों से भूल नहीं हुई होती तो और देश के बंटवारे में बाद मुस्लिम कम्युनिटी अगर  पाकिस्तान चला गया होता तो आज भारत ना कोई जाकिर मियां पैदा लेता, न ओवैसी पैदा लेता। ना कोई मदनी यहां पैदा लेता और ना ही भारत को गजवा ए हिंद की बात करता। यह 70 साल पहले देश का दुर्भाग्य है कि हमारे पूर्वजों से बहुत बड़ी भूल हुई और वही भूल का खामियाजा आज की पीढ़ी भुगत रही है। 



इसके आलावा उन्नीहोंने तीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि, मैं कई बार कह चुका हूं यह व्याकुल भारत है। व्याकुलता के साथ भारत में घूम रहे हैं ।विपक्षी एकता कौन सी जब विपक्षी एकता यह खुद प्राइम मिनिस्टर के दावेदार हैं। विपक्षी एकता से पहले वो मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दें, उसके बाद एकता करें या फिर बिहार को संभाले। इसके लिए महज एक कहावत बना है। एक कहावत अपन ब्याह नही सूरदास के बरतूहारी करने चले हैं।