मॉडल ने किया सुसाइड, धर्म परिवर्तन कर प्रेमी के साथ की थी शादी

मॉडल ने किया सुसाइड, धर्म परिवर्तन कर प्रेमी के साथ की थी शादी

DESK:  धर्म परिवर्तन कर मॉडल ने अपने प्रेमी के साथ शादी की थी, लेकिन वह प्रेमी के प्रताड़ना से तंग आकर फांसी लगाकर सुसाइड कर ली. मॉडल ने प्रेमी के साथ शादी करने के लिए अपना धर्म परिवर्तन भी किया था. यह घटना वाराणसी जिले के भेलूपुर की है.

जाना चाहती थी मुंबई

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मॉडल पूजा शादी के बाद वह मुंबई जाकर मॉडलिंग करना चाहती थी, लेकिन पति इसका विरोध करता था. यही नहीं पूजा को प्रताड़ित करता था और पिटाई करता था. जिसके कारण उसने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. वह शादी के लिए पूजा से धर्म बदल ली थी. उसके बाद अपना नाम जोया सिद्दीकी रखा था. उसका पति का नाम आफताब सिद्दीकी है.  

6 साल पहले हुई थी शादी

पूजा के पिता ने बताया कि दाल मंडी में आफताब की दुकान थी. पढ़ने जाने के दौरान बेटी को अफताब से प्यार हो गया. इसके बाद दोनों ने शादी कर ली. आफताब लखनऊ का रहने वाला है. उसके बारे में अधिक जानकारी नहीं थी. पूजा की मां ने कहा कि आफताब और पूजा में बहुत प्रेम था. लेकिन इस बीच आफताब की मां कुछ साल पहले साथ रहने लगी. उसके बाद मां के कहने पर दामाद बेटी तो प्रताड़ित करने लगा. कोरोना से पहले वह मुंबई में परिचित मित्र के पास एक्टिंग सीखने गई थी. बाद में वह वापस आ गई. वह फिर जाने की कह रही थी. लेकिन पति जाने नहीं दे रहा था. 6 साल पहले दोनों की शादी हुई थी.