वैशाली में जिला पार्षद पति की गुंदई देखिये, होली महोत्सव में पिस्टल लहराते पुलिस प्रशासन को दी गाली

वैशाली में जिला पार्षद पति की गुंदई देखिये, होली महोत्सव में पिस्टल लहराते पुलिस प्रशासन को दी गाली

VAISHALI: वैशाली में जिला पार्षद पति की गुंदई सामने आई है। होली महोत्सव के दौरान एक हाथ में माइक और दूसरे हाथ में  पिस्टल लहराते इस शख्स ने सरेआम पुलिस प्रशासन को जमकर गाली दी। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद सदर थाने की पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है। फिलहाल चंद्रेश्वर राय की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।


मामला वैशाली जिले के सदर थाना क्षेत्र का है जहां पहेतिया वार्ड 23 की जिला पार्षद अनीता देवी के पति चंदेश्वर राय ने होली महोत्सव के दौरान अवैध हथियार लहराया और माइक पर पुलिस को गालियां दी। उस वक्त कार्यक्रम को देखने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंचे थे। होली के गीतों पर डांसर ठुमके लगा रही थी तभी मंच के सामने बैठे जिला पार्षद अनीता देवी के पति चंदेश्वर राय उठ खड़ा हुआ और सिंगर के हाथों से माइक लेकर एलाउंसमेट करने लगा। कहने लगा कि पुलिस प्रशासन गुंडा है। थाना प्रभारी को गाली देते हुए कहने लगा कि मैं कोई थाने का दलाल नहीं हूं जनता का गुलाम हूं।


फिर कमर से पिस्टल निकालकर लहराने लगता है। नशे में धुत जिला पार्षद पति का वीडियो इस दौरान भीड़ से किसी ने बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। चंद्रेश्वर राय का यह वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि फर्स्ट बिहार इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता। सरेआम पुलिस प्रशासन को गाली देने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले पर संज्ञान लिया। पुलिस ने चंद्रेश्वर राय के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है। अब उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। चंद्रेश्वर राय गिरफ्तारी के भय से फरार हो गया है। अब देखना यह होगा कि सरेआम पुलिस को गाली देने वाले चंद्रेश्वर राय की गिरफ्तारी कब तक संभव हो पाती है।