वैशाली में बाइक लूट की घटना, विरोध करने पर युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

वैशाली में बाइक लूट की घटना, विरोध करने पर युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

VAISHALI:  बिहार में अपराधी बेलगाम हो गये हैं। अपराधी अब बाइक लूट की घटना को अंजाम दे रहे हैं। बाइक लूटने का विरोध करने पर एक युवक को अपराधियों ने गोली मारी है। घटना वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र के निजमा चौड़ की है। गोली लगने से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 


सोमवार की देर शाम बाइक सवार तीन अपराधियों ने बाइक लूटने के दौरान बाइक सवार युवक को पैर में गोली मारी है। गोली लगने के बाद अपराधी युवक की बाइक लेकर फरार हो गये। जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गयी। स्थानीय लोगों के द्वारा महुआ थाने के पुलिस अधिकारी को घटना की जानकारी दी। गोली लगने से घायल हुए युवक को अनुमंडल अस्पताल महुआ में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां उसकी गंभीर हालत को देख चिकित्सकों ने युवक को सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर किया है।


घायल युवक महुआ थाना क्षेत्र के समसपुरा बरहर चौक गांव निवासी महेश सिंह का 22 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार बताया गया है जो अपने दोस्त के साथ हैं घर से हाजीपुर जाने के लिए निकला था। तभी चोर में घात लगाए बैठे तीन अपराधियों ने बाइक छीनने का प्रयास किया था। बाइक छीनने में असफल होने पर युवक के पैर में गोली मार दिया और मौके से बाइक लेकर फरार हो गया है। 


घटना के बाद महुआ थाने के पुलिस अधिकारी मौके से पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। गोली लगने से घायल हुए युवक को सदर अस्पताल से भी पीएमसीएच बेहतर इलाज के लिए भेज दिया गया है। घायल युवक तमिलनाडु में किसी कंपनी में काम करता था जो 1 महीने पहले यह अपने घर आया था और घर पर ही मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण किया करता था।