लोजपा रामविलास का जनसंपर्क अभियान, मुजफ्फरपुर जिला प्रभारी ने बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के बारे में लोगों को बताया

लोजपा रामविलास का जनसंपर्क अभियान, मुजफ्फरपुर जिला प्रभारी ने बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के बारे में लोगों को बताया

VAISHALI: वैशाली लोकसभा क्षेत्र के पारू प्रखंड में लोजपा रामविलास ने जनसंपर्क अभियान चलाया। लोजपा रामविलास प्रचार प्रसार प्रमुख एवं मुजफ्फरपुर जिला प्रभारी संजय कुमार सिंह ने कमलपुरा एवं बहदीनपुर में जनसंपर्क अभियान चलाकर पार्टी के विचारधारा से लोगों को अवगत कराया और सभी पंचायत कमिटी से भेट की। संजय कुमार सिंह ने बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के बारे में लोगों को बताया और संगठन को मजबूत करने की बात दोहराई।


मुजफ्फरपुर के जिला प्रभारी संजय कुमार सिंह ने पंचायत में एक जनसभा का भी आयोजन किया। जिसमें उन्होंने लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट को विस्तार रूप से बताया। उन्होंने जनसभा में उपस्थित लोगों से लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के विचार धारा से जुड़ने को कहा। 


संजय सिंह ने जिला उपाध्यक्ष एवं गणमान्य व्यक्तियों को सम्मानित भी किया। इस पूरे कार्यक्रम में प्रखंड अध्यक्ष उमेश कुमार ने संगठन को और मजबूत करने की बात कही। इस पंचायत में एक सप्ताह के अंदर बूथ कमेटी तैयार करने को कहा। इस मौके पर प्रधान महासचिव रिन्जु देवी, पंचायत अध्यक्ष मोहम्मद सदाम, रंजीत सिंह, बबिता देवी, मोहमद आलंम, सलहदीन, असलम, और मोहमद रहीम ने ग्रामीणों के साथ बैठक की।