वाहन चेकिंग के दौरान ट्रेनी दारोगा को पिकअप ने रौंदा, गंभीर हालत में पटना रेफर

वाहन चेकिंग के दौरान ट्रेनी दारोगा को पिकअप ने रौंदा, गंभीर हालत में पटना रेफर

SAIKHPURA : बिहार में अपराधियों का मनोबल किस कदर बढ़ा हुआ है उसका एक और उदाहरण अब शेखपुरा में देखने को मिला है। जब वाहन चेकिंग कर रहे एक ट्रेनिंग दारोगा को  तेज रफ्तार पिकअप रौंधते हुए मौके से फरार हो गया। उसके बाद इस इस दरोगा की हालत काफी गंभीर बनी हुई है और इसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है। 


मिली जानकारी के मुताबिक,बरबीघा- बिहार शरीफ रोड में रात्रि में वाहन जांच कर रहे एक ट्रेनिंग दारोगा रविरंजन उर्फ गौतम को तेज रफ्तार पिकअप ने रौंद दिया। यह  दारोगा शेखपुरा जिले के मिशन थाना में तैनात थे। यह घटना महावीर चौक और मिशन थाना के बीच का बताया जा रहा है। इस घटना के बाद घायल दारोगा को बेहतर इलाज के लिए पहले बरबीघा में भर्ती करवाया गया। लेकिन, वहां गंभीर हालत को देखते हुए रेफर कर दिया गया। 


बताया जा रहा है कि,  रात्रि में दारोगा ऑन ड्यूटी थे और वाहन की जांच कर रहे थे। इसी दौरान बिहार शरीफ की तरफ से तेज रफ्तार एक पिकअप ने उन्हें सामने से टक्कर मार दिया। टक्कर मारकर ड्राइवर पिकअप वैन लेकर भाग निकला। उसके बाद दारोगा को बरबीघा रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां से उन्हें रेफर कर दिया गया। सिर में गंभीर चोट होने और अन्य जगहों पर भी चोट होने की वजह से प्राथमिक उपचार के बाद दरोगा को रेफर कर दिया गया. उन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 


उधर, टक्कर मारकर भागने वाला पिकअप को बिहार शरीफ रोड के एक पेट्रोल पंप पर लगाकर चालक वहां से  भाग निकला। पुलिस पिकअप को खोज कर उसे जब्त कर लिया और एक व्यक्ति को भी वहां से हिरासत में लिया है। यह पिकअप नालंदा जिला के सारे गांव निवासी व्यक्ति का है। अभी पुलिस उससे पूछताक्ष करेगी।