वैक्सीन पर बयान देकर घिरे तेजस्वी, सुशील मोदी ने पूछा.. माता-पिता को क्यों नहीं दिलवा देते?

वैक्सीन पर बयान देकर घिरे तेजस्वी, सुशील मोदी ने पूछा.. माता-पिता को क्यों नहीं दिलवा देते?

PATNA : कोरोना वैक्सीन नहीं लेने पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जो दलील दी है उस पर नए सिरे से सियासत शुरू हो गई है। तेजस्वी यादव ने वैक्सीन नहीं लेने पर तर्क देते हुए कहा कि जब तक 70 फ़ीसदी आबादी टीका नहीं लेती तब तक वे नहीं लेंगे। अब इसी बयान पर विरोधियों ने तेजस्वी को घेरना शुरू कर दिया है बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने तेजस्वी यादव से अब कई सवाल पूछे हैं।


सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कोरोना वैक्सीन नहीं लेने का बयान देकर अपनी राजनीतिक मंशा को साफ कर दिया है। दरअसल राहुल गांधी का साथ दे तेजस्वी अन्य विपक्षी दलों के साथ मिलकर कोरोना वैक्सीन को एक राजनीतिक एजेंडा के तौर पर चलाना चाहते हैं। टीकाकरण महाअभियान को विफल कर केंद्र सरकार को बदनाम करना ऐसे नेताओं का काम रह गया है।


इतना ही नहीं तेजस्वी यादव से सुशील कुमार मोदी ने यह भी पूछा है कि उन्होंने अपने माता-पिता को अब तक वैक्सीन क्यों नहीं लगवाई है? सुशील मोदी ने कहा है कि छपरा जैसी मानवीय भूल वाली घटनाओं को आधार बनाकर सरकार को कोसने वाले नेता प्रतिपक्ष को यह बताना चाहिए कि पिछले 6 महीने से चल रहे वैक्सीनेशन अभियान के दौरान वह किसी भी दिन टीकाकरण सेंटर पर क्यों नहीं गए?


पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा है कि पूरे देश में 30 करोड़ और बिहार में अब तक डेढ़ करोड़ लोग कोरोना का टीका लगा चुके हैं और मेडिकल एक्सपर्ट की राय में कोरोनावायरस से बचाव के लिए वैक्सीन सबसे कारगर मानी गयी है। लेकिन यह देश का दुर्भाग्य है कि विपक्ष के नेता होने के बावजूद टीकाकरण को लेकर तेजस्वी गंभीर नहीं है।