उतर गया आशिकी का भूत, भरी पंचायत में लड़की ने लड़के को लगाए 21 चप्पल

उतर गया आशिकी का भूत, भरी पंचायत में लड़की ने लड़के को लगाए 21 चप्पल

SITAMARHI : सीतामढ़ी में एक आशिक मिजाज लड़के को भरी पंचायत में मुखिया सरपंच और पूर्व मुखिया ने 21 चप्पल मारने का सजा सुनाया। कानून को अपने हाथ में लेकर मुखिया ने एक लड़की के साथ छेड़खानी के मामले में एक लड़के को भरी पंचायत में लड़की के हाथ से 21 चप्पल मारने की सजा सुनाई।


घटना रीगा थाना क्षेत्र के बभनगामा पंचायत की है बताया जा रहा है कि लड़की के साथ लड़के ने छेड़खानी की थी जिसके बाद लोगों ने पंचायत बुलाकर लड़के को सजा सुनाते हुए लड़की के हाथों चप्पलों से पिटवा दिया। भरी पंचायत में पिटाई का वीडियो भी बनाकर वायरल किया गया। मुखिया आशा देवी और पूर्व मुखिया वहां मौजूद थे।


मुखिया ने खुद पुलिस थाना और जज की भूमिका निभाकर लड़के की सजा मुकम्मल कर दी और भरी पंचायत में लड़के की चप्पल से धुनाई करवा दी। वहीं लोगों का कहना है कि लड़का और लड़की आपसी सहमति से एक दूसरे से प्यार करते हैं दोनों को गांव वालों ने देख लिया उसके बाद दोनों की पिटाई कर दी बाद में लड़के पर पंचायत बुलाकर लड़की से जबरन लड़के को चप्पल से मुखिया द्वारा पिटवाया गया। वहीं लड़की पक्ष का कहना है कि लड़का जबरन छेड़खानी कर लड़की के साथ जबरदस्ती कर रहा था जिसके कारण लड़के को पंचायत बुलाकर सजा दिलाई गई है और लड़की के हाथों चप्पल से पीटा गया है।