अब कुशवाहा ने नीतीश को पीएम मेटेरियल बताया, बोले.. आज चुनाव हो जाये तो JDU नंबर 1 पर होगी

अब कुशवाहा ने नीतीश को पीएम मेटेरियल बताया, बोले.. आज चुनाव हो जाये तो JDU नंबर 1 पर होगी

PATNA : उपेंद्र कुशवाहा खुद भले ही जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं बन पाए हो लेकिन वह नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनते देखना चाहते हैं. जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल बताया है. कुशवाहा ने कहा है कि नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री बनने के सारे गुण मौजूद हैं. 


उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एनडीए के पीएम हैं. लेकिन इसका मतलब बताइए नहीं कि देश में दूसरे लोग प्रधानमंत्री बनने की योग्यता नहीं रखते. आज देश के अंदर जिन नेताओं में प्रधानमंत्री बनने की योग्यता है, उनमें नीतीश कुमार भी शामिल हैं नीतीश कुमार पीएम मैटेरियल हैं और अगर मौका मिले तो वह देश को अच्छे तरीके से चला सकते हैं.


इतना ही नहीं उपेंद्र कुशवाहा ने यह भी कहा है कि जनता दल यूनाइटेड ने विधानसभा चुनाव के बाद लगातार अपने संगठन को मजबूत बनाने का काम किया है. उन्हें यह कहने में कोई हिचकिचाहट नहीं कि आज अगर बिहार में चुनाव हो जाए तो उनकी पार्टी राज्य के अंदर नंबर वन पार्टी बनेगी. 



कुशवाहा ने कहा कि हमने संगठन को पिछले कुछ वक्त में काफी धारदार बनाया है. जमीनी स्तर पर काम किया है और इस भरोसे के साथ मैं यह कह सकता हूं कि अगर आज चुनाव हो जाते हैं तो बिहार में जेडीयू नंबर वन पार्टी होगी.