उपेंद्र कुशवाहा की पत्नी कर रहीं चुनाव प्रचार, रणवियज कुमार के लिए घर-घर जाकर मांग रहीं वोट

उपेंद्र कुशवाहा की पत्नी कर रहीं चुनाव प्रचार, रणवियज कुमार के लिए घर-घर जाकर मांग रहीं वोट

AURANGABAD : बिहार में पहले चरण के लिए जिन सीटों पर मतदान होना है, उनमें गोह विधानसभा सीट भी बेहद हॉट मानी जा रही है. गोह सीट पर फिलहाल एनडीए का कब्जा है लेकिन यहां एनडीए से ही पाला बदलकर रालोसपा से ताल ठोक रहे पूर्व विधायक डॉ (प्रो) रणविजय कुमार सबसे खास चुनावी फैक्टर बन गए हैं. इनकी जीत के लिए रालोसपा प्रमुख की पत्नी भी काफी मेहनत कर रही हैं. 


राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा की पत्नी स्नेहलता कुशवाहा  लगातार उनके लिए जनसंपर्क अभियान चला रही हैं. शनिवार को स्नेहलता कुशवाहा ने खरौना, तेमुड़ा, बेरी, मलहद और जलालपुर में लोगों के बीच पहुंची और डॉ (प्रो) रणविजय कुमार के लिए वोट मांगी. स्नेहलता कुशवाहा ने बेहतर स्वास्थ्य और शिक्षा व्यवस्था के लिए उपेंद्र कुशवाहा  को मुख्यमंत्री बनाने की अलोगों से अपील की  

बता दें कि रणविजय कुमार साल 2015 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी के मनोज कुमार से मात खा गए थे. सीटिंग सीट होने के कारण इस बार भी यहां बीजेपी के मनोज कुमार ही एनडीए के कैंडिडेट बनाए गए हैं लेकिन पिछले चुनाव में 7622 वोटों से पीछे रहने वाले डॉ रणविजय कुमार ने बागी तेवर अपनाते हुए चुनाव में ताल ठोक दी है.