उपचुनाव में VIP की जीत तय, मुकेश सहनी बोले- कुढ़नी में नहीं चलेगा कोई गठबंधन

उपचुनाव में VIP की जीत तय, मुकेश सहनी बोले- कुढ़नी में नहीं चलेगा कोई गठबंधन

PATNA: बिहार के कुढ़नी विधानसभा सीट पर आगामी 5 दिसंबर को होने वाले उपचुनाव में शानदार जीत दर्ज करने के लिए विकासशील इंसान पार्टी (VIP) ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। मतदाताओं को गोलबंद करने के लिए वीआईपी ने चुनाव प्रचार भी शुरू कर दिया है। पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी ने कहा है कि कुढ़नी के मुकाबले में किसी भी गठबंधन की दाल नहीं गलेगी और उपचुनाव में वीआईपी की जीत सुनिश्चत है।


वीआईपी के प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा है कि कुढ़नी में कही कोई गठबंधन नहीं है। यहां मछली (निषाद) और चावल (भूमिहार) साथ-साथ हैं, जिससे वीआईपी की जीत तय है। सहनी ने कहा कि वीआईपी ने कुढ़नी के स्थानीय नीलाभ कुमार को टिकट दिया जबकि जदयू और भाजपा के प्रत्याशी दूसरे इलाके से आते हैं। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि वीआईपी के प्रत्याशी न केवल स्वच्छ छवि के हैं बल्कि युवा और कर्मठ भी हैं। 


मुकेश सहनी ने बताया कि वीआईपी उम्मीदवार नीलाभ कुमार के नाना दिवंगत साधु शरण शाही चार बार कुढ़नी से विधायक रहे हैं। साधु शरण शाही एक स्वतंत्रता सेनानी थे और कुढ़नी से निर्दलीय भी जीते थे। बाकी उम्मीदवार बाहर के हैं, लेकिन हमारे उम्मीदवार स्थानीय हैं।उन्होंने कहा कि कोरोना के दौरान जब सभी लोग एक दूसरे के पास जाने से डरते थे, हमारे प्रत्याशी उस दौर में भी अपने क्षेत्र में लोगों के बीच काफी काम किया। सहनी ने दावा करते हुए कहा कि उपचुनाव में वीआईपी की जीत तय है। उन्होंने कहा कि जब मछली और चावल साथ है तो भोजन तो स्वादिष्ट होगा ही।