उर्फी जावेद ने किए चौंकाने वाले खुलासे, कहा.. वे बहुत मारते थे

उर्फी जावेद ने किए चौंकाने वाले खुलासे, कहा.. वे बहुत मारते थे

DESK: उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी पहनावे के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अक्सर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है। उनकी बुराई करते हुए लोग कहते हैं कि उर्फी को कपड़े पहनने का ढंग नहीं है। इसके बावजूद सोशल मीडिया पर उर्फी के लाखों फैंस भी हैं। कई लोग उन्हें फॉलो भी करते हैं। उर्फी ने कई बार ऐसे बयान भी दिए हैं जो तहलका मचा गए।इस बार उर्फी ने एक ऐसा बयान दिया है जो चर्चा का विषय बन गया है। उर्फी ने एक इंटरव्यू में ऐसे खुलासा किए हैं जिसे सुन फैंस भावुक हो गए हैं। 


दरअसल, उर्फी जावेद ने हाल ही के दिन में डर्टी मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि, उनके पिता उनको बहुत मारते थे। साथ ही वो उनके मां और बहनों को भी प्रताड़ित किया करते थे। उनके पिता घर में अकसर गाली- गलौज किया करते थे और घर से निकलने भी नहीं देते थे। साथ ही उर्फी ने ये भी बताया कि, कई बार उन्होंने सुसाइड करने की भी कोशिश की थी। 


वहीं उर्फी ने आगे बताया कि, महिलाओं को किसी पुरुष के पीछे नहीं भागना चाहिए, बल्कि उन्हें पैसों के पीछे भागना चाहिए। उर्फी ने अपने फैंशन के बारे में कहा कि, जो दिखता है, वो बिकता है। मैं अपनी पंसद के कपड़े पहनती हूं, मुझे क्या पहनना है यह मेरी मर्जी है।