अल्ट्रासाउंड के दौरान 2 लड़कियों के साथ सिविल सर्जन ने की अश्लील हरकत, महिला थाने में दर्ज हुआ केस

 अल्ट्रासाउंड के दौरान 2 लड़कियों के साथ सिविल सर्जन ने की अश्लील हरकत, महिला थाने में दर्ज हुआ केस

JHARKHAND: हमारे समाज में डॉक्टर को भगवान का दर्जा दिया गया है। डॉक्टर ना सिर्फ लोगों का इलाज करते हैं बल्कि गंभीर परिस्थियों में वे लोगों की जान भी बचाते हैं। समाज में इनका महत्वपूर्ण योगदान होता है। लेकिन कुछ लोग ऐसा काम करते हैं जिससे समाज में उनकी काफी बदनामी होती है। हम बात कर रहे हैं एक ऐसे डॉक्टर की जिन पर दो लड़कियों ने अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। डॉक्टर के खिलाफ दोनों पीड़िता ने महिला थाने में शिकायत भी दर्ज करायी है। 


मामला झारखंड के लातेहार जिले का है और वहां के सिविल सर्जन डॉक्टर हरेनचंद महतो से जुड़ा हुआ है। दो लड़कियों ने उन पर गंभीर आरोप लगाया है। लड़कियों का कहना है कि अल्ट्रासाउंड के बहाने मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. हरेनचंद महतो ने अश्लील हरकत किया। 


इस मामले में दोनों लड़कियों ने महिला थाने में शिकायत दर्ज करायी है। सिविल सर्जन के खिलाफ दोनों लड़कियों ने अलग-अलग शिकायत दर्ज करायी है। महिला थाना प्रभारी सुनीता कुमारी से जब इस मामले में जानकारी ली गयी तब उन्होंने बताया कि लातेहार के सिविल सर्जन के खिलाफ दो लड़कियों ने केस दर्ज कराया है। महिला थाने में केस दर्ज होने के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी है।