होटल के कमरे में प्रेमी ने प्रेमिका का किया मर्डर, धारदार हथियार से काट दिया गला

होटल के कमरे में प्रेमी ने प्रेमिका का किया मर्डर, धारदार हथियार से काट दिया गला

DESK: घर से निकली युवती प्रेमी के बुलाने पर होटल के पास पहुंची. फिर दोनों होटल के कमरे में गए. करीब एक घंटा समय बिताने के बाद प्रेमी ने प्रेमिका का मर्डर कर दिया और फरार हो गया. यह घटना मध्य प्रदेश के उज्जैन की है.

कोचिंग के लिए निकली थी युवती

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि प्रेमिका घरवालों को बोली की वह कोचिंग जा रही है. लेकिन वह कोचिंग जाने के बदले ऑटो से होटल पहुंच गई. इस दौरान उसका प्रेमी सुभाष था. दोनों होटल में शाम तक रहने के लिए कमरा बुक किए, लेकिन करीब एक घंटे के बाद ही सुभाष होटल के बाहर निकल गया. चार-पांच घंटे के बाद भी नहीं आया तो होटल के स्टाफ को शक हुआ वह होटल के कमरे के पास गया तो देखा की बाहर से बंद हैं. अंदर गया तो देखा युवती का शव बेड पर पड़ा है. 

पुलिस को दी सूचना

होटल के स्टाफ ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस पहुंची तो देखा का युवती का गर्दन किसी धारदार हथियार से काटा गया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस होटल के सीसीटीवी से युवक की पहचान करने में जुटी है. 

दोनों के बीच चल रहा था प्रेम प्रसंग

प्रेमिका तनु और सुभाष दोनों न्यू इंदिरा नगर में रहते है. दोनों के बीच कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. तनु के परिवार में उसकी मां और उसके दो छोटे भाई हैं. पिता की दो साल पहले मौत हो चुकी है. तनु घर में सबसे बड़ी थी और बी कॉम सेकंड ईयर की छात्रा थी.