यूको बैंक का ग्रिल काट अंदर घुसे नकाबपोश बदमाश, लॉकर काटने की कोशिश नाकाम

यूको बैंक का ग्रिल काट अंदर घुसे नकाबपोश बदमाश, लॉकर काटने की कोशिश नाकाम

MUNGER: बिहार में अपराधी कितने बेखौफ और बेलगाम इसकी बानगी मुंगेर में देखने को मिली। जहां अंधेरे का फायदा उठाते हुए नकाबपोश बदमाश चोरी की नीयत से यूको बैंक के अंदर घुस गये। बैंक की खिड़की का ग्रिल गैस कटर से काटकर बदमाश अंदर दाखिल हुए और सबसे पहले सीसीटीवी और अलार्म के तार को काटा फिर कटर मशीन से बैंक के अंदर रखे लॉकर को भी काटने की कोशिश की।


 इस दौरान लॉकर के हैंडल को बदमाशों ने काट भी दिया लेकिन लॉकर को नहीं खोल पाए जिसके बाद चोरों को खाली हाथ बैंक से लौटना पड़ गया। इस तरह बैंक में चोरी की असफल कोशिश की गयी। बैंक में चोरी के दौरान बदमाश खाने-पीने का समान अपने साथ लेकर आए थे लेकिन यहां जब उन्हें सफलता नहीं मिली तो गुस्से में आकर खाने-पीने का सामान छोड़कर वहां से भागे। 


मामला तारापुर थाना क्षेत्र के उल्टा महादेव स्थित यूको बैंक का है। जहां चोरी की नीयत से आए बदमाशों को खाली हाथ लौटना पड़ गया। तारापुर डीएसपी सिद्धू शेखर सिंह ने बताया कि बदमाशों ने बैंक में चोरी करने का प्रयास किया था। हालांकि इसमे सफलता नहीं मिली। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। सीसीटीवी के आधार पर अपराधियों की पहचान की जा रही है। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही सभी अपराधी सलाखों के पीछे होंगे।