टुन्नाजी पांडेय ने उपेन्द्र कुशवाहा को बताया सबसे बड़ा लालची, बोले.. चुनाव ओवैसी के साथ और अब नीतीश के रहमो करम पर हैं

टुन्नाजी पांडेय ने उपेन्द्र कुशवाहा को बताया सबसे बड़ा लालची, बोले.. चुनाव ओवैसी के साथ और अब नीतीश के रहमो करम पर हैं

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जेल भेजने की बात कहने वाले बीजेपी एमएलसी टुन्नाजी पांडेय ने अब उपेंद्र कुशवाहा को उनकी औकात बताई है। टुन्नाजी पांडेय ने कहा है कि उपेंद्र कुशवाहा सबसे बड़े लालची हैं और सत्ता के लिए वह किसी के भी साथ जा सकते हैं। बीजेपी एमएलसी ने कहा है कि कभी मोदी जी के साथ तो कभी लालू जी के साथ और पिछले चुनाव में सत्ता के लालच में कुशवाहा ओवैसी के साथ गए थे। इस बार नीतीश कुमार के रहमो करम पर एमएलसी बन गए और अब मुझ पर बयानबाजी कर रहे हैं।


बीजेपी एमएलसी टुन्नाजी पांडेय ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा भले ही चापलूसी कर सकते हैं लेकिन यह काम मेरे खून में नहीं है। उन्होंने कहा है कि टुन्नाजी पांडेय पद का लालची नहीं है। उपेंद्र कुशवाहा को लालची बताते हुए टुन्नाजी पांडेय ने अब तक का सबसे बड़ा हमला कुशवाहा पर बोला है। उन्होंने खुद ट्वीट करते हुए क्या लिखा है आइए देखते हैं। उपेन्द्र कुशवाहा जी कभी मोदी जी के साथ फिर कभी लालू जी साथ और पिछले चुनाव में सत्ता के लालच में आप ओवैसी के साथ थे,फिर इस बार नीतीश कुमार के रहमो कर्मो पर एमएलसी बन गए तो मेरे ऊपर बोल रहे हैं..याद रखिए टुन्ना पांडेय पद का लालची नहीं है...चापलूसी आप कर सकते है मेरे खून में ये नहीं।



नीतीश कुमार को लेकर दिए गए बयान के बाद जेडीयू ने टुन्नाजी पांडेय को चेतावनी दी थी। उसके बाद गुरुवार को उनकी पार्टी ने नोटिस जारी किया। गुरुवार को टुन्नाजी पांडेय ने कहा कि बीजेपी की अनुशासन समिति द्वारा नोटिस भेजे जाने की खबर उन्हें मीडिया से मिली है. नोटिस आयेगा तो जवाब देंगे. नीतीश कुमार के बारे में सच बोलना गुनाह नहीं है. रही बात पार्टी की तो बीजेपी जब चाहे पार्टी से निकाल दे. बीजेपी कोई मेरा खर्च नहीं चलाती है कि डर कर चुप बैठ जाऊं. बीजेपी जब चाहे तब पार्टी से निकाल दे. जेडीयू नेताओं की बयानबाजी पर टुन्नाजी पांडेय ने कहा कि वे किसी से डरने वाले नहीं हैं. जिसे जो बोलना है बोले कुछ कर नहीं पायेगा. टुन्नाजी पांडेय ने कहा कि उन्हें अब कोई चुनाव नहीं लड़ना है. जब तक कि सिवान के शहाबुद्दीन के परिवार के किसी व्यक्ति को सदन में नहीं भेजा जाता. 




गौरतलब है कि टुन्नाजी पांडेय के बयान से बिहार एनडीए में घमासान छिड़ा है. गुरूवार को सुबह-सुबह जेडीयू ने बीजेपी को खुली चेतावनी दी. जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता का बयान संजय सिंह ने फर्स्ट बिहार से बात करते हुए कहा कि बीजेपी के नेता नीतीश कुमार के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं औऱ बीजेपी कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. हमारे बर्दाश्त की सीमा पार होती जा रही है. अब अगर बीजेपी ने अपने नेताओं की बयानबाजी पर रोक नहीं लगायी तो ईंट का जवाब पत्थर से देंगे। अब एक बार फिर उपेन्द्र कुशवाहा के जरिये टुन्नाजी पांडेय ने जेडीयू पर हमला बोला है।