BIHAR CRIME : 'तुम मेरे गर्लफ्रेंड को छेड़ते हो ...', ;लड़की के चक्कर में अंधाधुंध फायरिंग, एक युवक को लगी गोली

BIHAR CRIME : 'तुम मेरे गर्लफ्रेंड को छेड़ते हो ...', ;लड़की के चक्कर में अंधाधुंध फायरिंग, एक युवक को लगी गोली

VAISHALI : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन अपराधी अपने काले कारनामों को अंजाम न देते हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला वैशाली से सामने आया है जहां गोलीबारी कि घटना को अंजाम दिया गया है.इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है। 


जानकारी के मुताबिक जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र के राजपूत नगर रोड संख्या 4 के पास अपराधियों ने एक किशोर को गोली मारकर घायल कर दिया। घटना के बाद आसपास स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना औद्योगिक थाने की पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची औद्योगिक थाने की पुलिस ने घायल किशोर को इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर में भर्ती कराया है। जहां डॉक्टरों द्वारा घायल किशोर का इलाज किया जा रहा है।


वहीं घायल किशोर की पहचान राजपूत नगर रोड संख्या चार निवासी धर्मेंद्र पासवान के 17 वर्षीय पुत्र विक्की कुमार बताया गया है। इस संबंध में घायल विक्की ने बताया कि हम लोग राजपूत नगर रोड नंबर 4 के पास बैठे थे तभी बाइक सवार होकर अपराधी आया और कहा कि तुम मेरे गर्लफ्रेंड को छेड़ते हो तो हमने कहा कि हम नहीं छेड़े हैं। इस बात पर वह पिस्तौल निकाल कर हम पर गोली चल दिया तीन गोली चलाया था। एक गोली मेरे दाहिने पैर के एडी के पास लगा है। 

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

इस संबंध में औद्योगिक थाना अध्यक्ष राजेश रंजन ने बताया कि राजपूत नगर रोड संख्या 4 के पास एक किशोर को गोली मारी गई है। इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। आसपास में लगे सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है।