ट्रेनिंग में चुपके से मास्टर ने खिंची मैडम की तस्वीर, अश्लील पोस्ट को कर दिया वायरल

ट्रेनिंग में चुपके से मास्टर ने खिंची मैडम की तस्वीर, अश्लील पोस्ट को कर दिया वायरल

DESK : एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल एक शिक्षक ने एक मैडम की अश्लील पोस्ट को सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है. अश्लील टिप्पणी के साथ पोस्ट वायरल होने के कारण शिक्षिका परेशान हैं. इससे आहत शिक्षिका ने कार्रवाई के लिए बीएसए से शिकायत की है. इस मामल में कार्रवाई की जा रही है. 


मामला निष्ठा प्रशिक्षण के दौरान ब्लॉक संसाधन केंद्र इकौना की है. जहां एक शिक्षक ने चुपके से एक मैडम की तस्वीर खिंच ली और उसे अश्लील कमेंट के साथ फेसबुक पर अपलोड कर दिया. तस्वीर पोस्ट होते ही यह तेजी से वायरल हो गया. मामला सामने आते ही फ़ौरन आरोपी टीचर ने उसे फेसबुक से हटा दिया. 


पीड़िता ने बताया कि इकौना ब्लॉक की केआरपी निष्ठा प्रशिक्षण के दौरान ब्लॉक संसाधन केंद्र में मंच पर मौजूद थीं. शिक्षिका का आरोप है कि इसी दौरान क्षेत्र के एक शिक्षक उनके बगल में आकर खाली कुर्सी पर बैठ गए. उनके व्यवहार से असहज होकर शिक्षिका ने अपनी सीट बदल दी. पुन: उठकर शिक्षक उनके बगल में जाकर बैठ गया.


ट्रेनिंग में बाधा उत्पन्न न हो, इसके लिए शिक्षिका शांत रही. इसी दौरान शिक्षक ने अपने साथ उनकी फोटो भी खींच ली. घर जाने के बाद इस फोटो के साथ अश्लील टिप्पणी लिखकर शिक्षकों के समूह में इसे वायरल कर दिया. इसका विरोध करने पर टिप्पणी तो हटा दी, लेकिन अगले दिन प्रशिक्षण कक्ष में साथियों के साथ पहुंच कर शिक्षिका से अभद्रता की और जानमाल की धमकी दी. इसके बाद शिक्षिका के मोबाइल फोन पर लगातार फोन करवाकर महिलाओं से गाली-गलौज करवाते हुए धमकी दे रहे हैं. अवकाश के बाद कार्यालय खुलने पर संबंधित शिक्षक के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी.