पैसेंजर ट्रेन में बम की खबर से हड़कंप, पटना के बाद जहानाबाद में भी अलर्ट; रेल पुलिस ने की सघन जांच

पैसेंजर ट्रेन में बम की खबर से हड़कंप, पटना के बाद जहानाबाद में भी अलर्ट; रेल पुलिस ने की सघन जांच

JEHANABAD: पटना-गया पैसेंजर ट्रेन में बम की खबर से हड़कंप मच गया है। पटना के बाद जहानाबाद में भी ट्रेनों की सघन जांच की जा रही है। जहानाबाद स्टेशन पर भी जीआरपी और आरपीएफ की टीम ने एहतियातन ट्रेन एवं स्टेसन परिसर में सघन जांच अभियान चलाया। अज्ञात नंबर से जीआरपी के प्रभारी के मोबाइल पर ट्रेन में बम होने की सूचना दी गई थी।


दरअसल, पटना-गया रेलखंड पर पैसेंजर ट्रेन में बम होने की खबर से जहानाबाद रेल पुलिस में हड़कंप मच गया है। पटना से आने वाली सभी पैसेंजर ट्रेनों की सघन तलाशी शुरू कर दी गई है। जहानाबाद रेल थाना की पुलिस को खबर मिली थी कि पटना से गया जाने वाली पैसेंजर ट्रेन की किसी बोगी में बम है, इस सूचना के बाद जहानाबाद रेल थाना की पुलिस पैसेंजर ट्रेन को जहानाबाद स्टेशन पर रोक कर सभी बगियां एवं यात्रियों के सामानों की जांच की।


काफी देर तक ट्रेनों की बगियों की जांच करने के बाद जब कोई संदिग्ध वस्तू नहीं मिली तब जाकर पुलिस और रेल प्रशासन ने राहत की सांस ली। अब रेल पुलिस इस तरह के सूचना देने वाले नंबर को खंगाल रही है। उधर, बम की खबर के बाद पटना जंक्शन पर भी ट्रेनों की सघन तलाशी शुरू कर दी गई है। पटना से गया जाने वाली सभी ट्रनों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और डॉग स्क्वायड की मदद से रेल पुलिस सर्च ऑपरेशन चला रही है।