तिलकोत्सव के दौरान लड़के वालों ने की हर्ष फायरिंग, लड़की के चचेरे भाई की मौत

तिलकोत्सव के दौरान लड़के वालों ने की हर्ष फायरिंग, लड़की के चचेरे भाई की मौत

ROHTAS: तिलक समारोह में हुई हर्ष फायरिंग में एक युवक की जान चली गयी। जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतक लड़की का चचेरा भाई था। लड़के पक्ष की ओर से की गयी फायरिंग के दौरान सिर में गोली लगने से उसकी मौत हो गयी। 



घटना विक्रमगंज के कटियारा गांव की है। इस घटना से अफरा-तफरी मच गयी। आक्रोशित परिजन फायरिंग करने वाले सख्श की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया और मामले की छानबीन शुरू की।



बताया जाता है कि फूलन पासवान के घर पर तिलक समारोह था। इसी दौरान लड़के पक्ष की ओर से हर्ष फायरिंग की गई। जिसमें एक युवक की मौत हो गयी। मृतक की पहचान दावथ थाना क्षेत्र के बड़की परासिया निवासी रामपति पासवान के 24 वर्षीय पुत्र अनिल पासवान के रुप में हुई है। जबकि जगन्नाथ पासवान के पुत्र भीम पासवान भी इस दौरान गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वही पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है।