बिहार: टिकट नहीं मिला तो जमीन पर लेटकर रोने लगी महिला नेता, BJP-JDU पीसी के बाद जमकर किया हंगामा

बिहार: टिकट नहीं मिला तो जमीन पर लेटकर रोने लगी महिला नेता, BJP-JDU पीसी के बाद जमकर किया हंगामा

PATNA: बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने का सपना देखने वाले कई नेताओं का सपना कई पार्टियों ने इस बार तोड़ दिया है. यह सदमा बर्दाश्त से बाहर हो जा रहा है. पटना में जब महिला को टिकट नहीं मिला तो वह जमीन पर लेटकर रोने लगी और जमकर हंगामा किया. 

BJP-JDU के पीसी के बाद हंगामा

जिस होटल में होटल में बीजेपी-जेडीयू की संयुक्त सीटों का एलान किया जा रहा था. वहां पर यह महिला पहुंची हुई थी. जैसे ही एनडीए के नेताओं का काफिला बाहर निकला. यह महिला होटल से बाहर निकलकर हंगामा करने लगी. महिला का नाम प्रेमा देवी हैं. उसने बताया कि वह जेडीयू की नेता हैं. वह इस बार घोसी से टिकट की दावेदार थी, लेकिन उनको जेडीयू ने धोखा दिया है. जिसके बाद वह रोने लगी. 



कांग्रेस ऑफिस में भी हंगामा

कांग्रेस ऑफिस में टिकट को लेकर कांग्रेस नेताओं ने हंगामा किया है. टिकट बेचने का आरोप लगाया. यही नहीं पार्टी के सीनियर नेताओं पर चुपके से सिंबल बांटने का भी आरोप लगाया. दिन भर में कई बार हंगामा होता रहा है. जिनको टिकट मिला उनका खुशी का कोई ठिकाना नहीं था. बीजेपी ऑफिस के बाहर भी हंगामा हुआ. बिक्रम से सिंटिंग विधायक का टिकट कटा तो वह अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और जमकर नारेबाजी की. यही नहीं विधायक ने बीजेपी को धमकी दे की वह जिसको टिकट दे रहे हैं उसको वह निर्दलीय हराकर दिखाएंगे. राबड़ी देवी के आवास पर भी टिकट को लेकर कई दिनों से हंगामा हो रहा है.