'द ग्रेट भीम आर्मी' के नेता मिले लालू यादव के खासमखास से, बिहार विधानसभा चुनाव पर हुई चर्चा

'द ग्रेट भीम आर्मी' के नेता मिले लालू यादव के खासमखास से, बिहार विधानसभा चुनाव पर हुई चर्चा

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव के पहले राजनीतिक दलों ने चुनावी बिसात बिछानी शुरू कर दी है। जात और जमात के नाम पर गोटिया सेट होने लगी हैं। इस बीच बिहार की चुनावी परिदृश्य में एक अहम मुलाकात दो दलों के नेताओं के बीच हुई है। 


दलित नेता 'द ग्रेट भीम आर्मी' के राष्ट्रीय संयोजक अमर आजाद और  आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के खासमखास और पार्टी के सीनियर लीडर भोला यादव के बीच मुलाकात हुई है। बताया  जा रहा है कि दोनों ही नेताओं के बीच आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई है। 


'द ग्रेट भीम आर्मी' के राष्ट्रीय संयोजक अमर आजाद ने बताया कि दो  घण्टे की बैठक में बिहार की सामाजिक एवं राजनैतिक मुद्दों पर बात हुई है। जल्द ही राजद के शीर्ष नेतृत्व और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी  यादव के साथ बिहार के सामाजिक संगठनों, बहुजन संगठन, छात्र युवाओं की बैठक होगी।


अमर आजाद ने बताया कि हमलोग सभी जिलों का दौरा कर जमीनी हकीकत का पता कर रहे हैं। सभी बहुजन समाज मिलकर 2020 विधानसभा चुनाव का सामाजिक न्याय, रोजगार, शिक्षा बिहार में बढ़ता अपराध, मजदूरों का पलायन, रोजगार आदि विषयों की एजेंडा तय करेंगे और महागठबंधन के नेताओं के साथ विमर्श करेंगे ।