महिला थानेदार पर युवक की पिटाई का आरोप, परिजनों ने कहा-मुंह पर पानी छिड़क-छिड़क कर मैडम ने पीटा..बेहोश होने पर इलाज भी कराया

महिला थानेदार पर युवक की पिटाई का आरोप, परिजनों ने कहा-मुंह पर पानी छिड़क-छिड़क कर मैडम ने पीटा..बेहोश होने पर इलाज भी कराया

JAMUI: जमुई की बटिया थानाध्यक्ष नीतू कुमारी पर युवक की थाने में लाठी डंडे से जमकर पिटाई किये जाने का आरोप परिजनों ने लगाया है। युवक के परिजनों का आरोप है कि युवक को इस कदर पीटा गया कि वो बेहोश हो गया। बेहोशी की हालत में उसे महिला थानेदार इलाज के लिए प्राइवेट क्लिनिक भी ले गयी। जहां युवक का इलाज हुआ।  फिलहाल युवक पुलिस के कस्टडी में है।


दरअसल,जमुई जिले के बटिया थाना क्षेत्र के दहियारी गांव के सचिन कुमार पिता ईश्वर पासवान और अंजली कुमारी पिता उमेश ठाकुर एक दूसरे से पांच साल से प्यार करते थे। दोनो एक ही गांव के रहने वाले हैं और पड़ोसी भी है। दोनो 7 अप्रैल को घर से फरार हो गए और शादी कर लिए। दोनो शादी के बाद  देवघर में जाकर रहने लगे। लड़की के फरार होने के बाद लड़की के परिजनों के द्वारा मामले की जानकारी बटिया थाना पुलिस को दी गई। 


पुलिस की दबिश सचिन के घर बढ़ने के कारण लड़के के परिवार वाले ने दोनो को बुधवार शाम पुलिस के हवाले कर दिया। लड़के के परिवार वाले को लगा कि पुलिस की सुरक्षा में दोनो सलामत रहेंगे, लेकिन यहां तो पूरा मामला ही उल्टा पड़ गया। पुलिस कस्टडी में देर शाम तक बटिया थाना अध्यक्ष नीतू कुमारी ने लड़के से पूछताछ के दौरान उसे बेरहमी से पीटा जाने का आरोप युवक के परिजनों ने लगाया है।


इधर मामले को बढ़ते देख बटिया पुलिस ने गुरुवार को दोनो प्रेमी जोड़े को जमुई कोर्ट  लाया गया। जहा धारा 164 के तहत बयान कराया जाएगा। इस मामले की जानकारी के लिए बटिया थाना अध्यक्ष नीतू कुमारी से संपर्क करने की कोशिश की तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। बताया यह भी गया की दोनो बालिक है। 


सचिन की मां बेबी देवी ने बताया कि बुधवार रात में थाना आए थे। मेरा बेटा लड़की लेकर भाग गया था। हम जान बचाने के लिए थाना  को सुपुर्द कर दिए। बेटे से थाना में पूछताछ किया गया। उसके बाद मेरे बेटे को बहुत मारा है, बेहोश कर दिया। पानी की छींटे मारकर होश में लाने की कोशिश किया। बेटे को देखने भी नहीं दिया और मैडम कहां लेकर गयी पता नहीं चला। मैडम ने पानी छिड़क छिड़कर लाठी से पीटती रही। जिस कारण बुधवार पूरी रात युवक के परिजन बाटिया थाने के चक्कर लगाते रहे।


 इधर बेटे के साथ पुलिस के द्वारा मारपीट की घटना सुनने के बाद मां का रो-रो कर बुरा हाल था।वही प्रेमिका अंजलि ने बताया कि सचिन से शादी किए हैं हम लोग अपने मन से थाना पहुंचे थे । सात अप्रैल को भाग कर देवघर चले गए थे। प्रेमी सचिन से पूछने पर वह कुछ भी नहीं बताया। वही इस मामले में झाझा एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि युवक बीमार था। सुबह से कुछ खाया पिया नहीं था। यह जानकारी मिली है। बटिया थाना अध्यक्ष के द्वारा युवक के साथ  मारपीट नहीं की गई है। लड़का लड़की दोनों बालिक है। फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है।