थाने में फायरिंग करने वाला बीजेपी विधायक अरेस्ट, शिवसेना नेता को मारी थी चार गोलियां

थाने में फायरिंग करने वाला बीजेपी विधायक अरेस्ट, शिवसेना नेता को मारी थी चार गोलियां

DESK: शुक्रवार देर रात ठाणे जिले के उल्हासनगर पुलिस स्टेशन में शिवसेना नेता के ऊपर गोलियां बरसाने वाले बीजेपी विधायक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बीजेपी विधायक गणपत गायकवाड़ ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना के एक स्थानीय नेता को थाने के अंदर चार गोलियां मारी थी, इस मामले में पुलिस ने बीजेपी विधायक को गिरफ्तार कर लिया है।


दरअसल, भाजपा विधायक गणपत गायकवाड़ और शिवसेना के शहर प्रमुख महेश गायकवाड़ के बीच काफी समय से जमीन का विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते दोनों नेता और उनके समर्थक हिल लाइन पुलिस थाने जमा हो गए। इसी दौरान दोनों गुटों में बहस तेज हो गई और पुलिस स्टेशन के भीतर हुई फायरिंग में भाजपा विधायक गणपत गायकवाड़ ने शिवसेना शिंदे गुट के नेता महेश गायकवाड़ पर गोलियां बरसा दीं।


इस गोलीबारी में महेश गायकवाड़ और शिंदे समर्थक राहुल पाटिल बुरी तरह घायल हो गए जिन्हें तुरंत उपचार के लिए रात 11 बजे उल्हासनगर के मीरा अस्पताल ले जाया गया लेकिन हालत गंभीर होने के बाद दोनों नेताओं को ठाणे के जुपिटर हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया था। मामले में केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी बीजेपी विधायक गणपत गायकवाड़ को गिरफ्तार कर लिया है।