थाने में चल रहा था सेक्स रैकेट, 2 पुलिसवाले सस्पेंड, कालगर्ल से कराते थे जिस्म का धंधा

थाने में चल रहा था सेक्स रैकेट, 2 पुलिसवाले सस्पेंड, कालगर्ल से कराते थे जिस्म का धंधा

DESK :  पुलिसकर्मियों की ऐसी करतूत सामने आई है, जिसने खाकी को आजीवन कलंकित कर दिया है. पुलिस सेक्स रैकेट के एक बड़े मामले का खुलासा किया है. इस मामले में दो पुलिसवाले भी सस्पेंड हो गए हैं, जो कालगर्ल के साथ सांठगांठ कर थाने में सेक्स रैकेट का धंधा चलाते थे.


मामला उत्तर प्रदेश के पीलीभीत का है, जहां सेहरामऊ उत्तरी थाने के गडवाखेड़ा चौकी में चल रहे सेक्स रैकेट के धंधे का पुलिस ने खुलासा किया है. इस मामले में दो सिपाही वितिन मिश्रा और पवन मिश्रा को सस्पेंड कर दिया गया है, जो कॉलगर्ल के साथ मिलकर सेक्स रैकेट का धंधा करते थे और लड़कों को ब्लैकमेल कर वसूली करते थे.


इस मामले को लेकर जानकारी मिली है कि कॉलगर्ल जब लड़कों के साथ संबंध बना रही होती थी तो ये दोनों वहां पहुंचकर फर्जी रेड मार देते थे. जिसके बाद ये दोनों पकड़े गए लड़कों को छोड़ने के लिए मोटी रकम वसूल कर लेते थे. इस पूरे मामले से पर्दा उठने के बाद पुलिस अधीक्षक ने दोनों कॉन्स्टेबल को निलंबित कर दिया है. इसके साथ ही दोनों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के भी आदेश दिए गए हैं.


इस पूरे जंजाल का खुलासा तब हुआ जब चौकी में तैनात एक अन्य कॉन्स्टेबल ने कॉलगर्ल को अपने भरोसे में लिया और उससे फोन पर मामले से जुड़ी A to Z सारी जानकारी इकट्ठा कर ली. कॉन्स्टेबल ने कॉलगर्ल से की गई बात का ऑडियो रिकॉर्ड कर लिया. जो देखते ही देखते वायरल हो गया और मीडिया से लेकर बड़े-बड़े अधिकारियों तक पहुंच गया.


थाने पर ही तैनात एक अन्य सिपाही ने कॉल गर्ल से फोन पर बात की और पूरी जानकारी इकट्ठा की. कॉलगर्ल ने  शुरुआत से अंत तक एक एक बात फोन पर बता डाली. जिसका ऑडियो वायरल हो गया और जानकारी मीडिया से लेकर जिले के आला अधिकारियों तक पहुंची. पीलीभीत जिले में तैनात एसपी जयप्रकाश ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दोनों आरक्षियों को निलंबित कर दिया। दोनों सिपाहियों को पुलिस लाइन बुला लिया गया। इसके अलावा दोनों आरोपियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई करने के लिए लिखा गया है.