लोकसभा चुनाव से पहले राजनीति में उतरे साउथ के सुपरस्टार, थलपति विजय ने नई पार्टी का किया ऐलान

लोकसभा चुनाव से पहले राजनीति में उतरे साउथ के सुपरस्टार, थलपति विजय ने नई पार्टी का किया ऐलान

DESK: साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार थलपति विजय एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। लोकसभा चुनाव से पहले थलपति विजय ने बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने फिल्मों के बाद अब राजनीति के मैदान में उतरने की घोषणा कर दी है। लंबे समय से साउथ स्टार थलपति विजय राजनीति में आने की संभावना जताई जा रही थी। अब उन्होंने राजनीति में कदम रख दिया है।


थलपति विजय ने अपनी पार्टी के नाम का भी ऐलान कर दिया है। थलपति विजय की पार्टी का नाम तमिलागा वेत्री कझगम है। पार्टी का नाम ऐलान करने के साथ थलपति ने बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने साफ किया है कि उनकी पार्टी 2024 में लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ने वाली है और ना ही किसी के साथ गठबंधन या किसी दल को सपोर्ट करने वाली है। थलपति विजय ने यह फैसला सामान्य और कार्यकारी परिषद की बैठक के लिए किया है।


उन्होंने अपनी पार्टी ‘तमिलागा वेत्री कझगम’ को रजिस्टर करने के लिए चुनाव आयोग में आवेदन किया है। उनका लक्ष्य 2026 में होने वाला विधानसभा चुनाव है। उनका उद्देश्य मौलिक राजनीतिक परिवर्तन लाना है। थलपति विजय के इस ऐलान के बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है। बता दें कि थलपति विजय साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार कलाकार हैं और सैकड़ों फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं।