तेजप्रताप के बयान के बाद बिहार की सियासत हुई तेज, कांग्रेस और BJP ने इसे RJD का आंतरिक मामला बताया

तेजप्रताप के बयान के बाद बिहार की सियासत हुई तेज, कांग्रेस और BJP ने इसे RJD का आंतरिक मामला बताया

 

PATNA:- लालू-राबड़ी के बड़े बेटे तेजप्रताप के बयान के बाद बिहार की सियासत तेज हो गई है। RJD के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को लेकर तेजप्रताप का बयान लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इसे लेकर पक्ष और विपक्ष द्वारा आरोप प्रत्यारोप जारी है। इस पर राजनीति भी तेज हो गई है। कांग्रेस और बीजेपी ने इस मामले को RJD का आंतरिक मामला बताया।


 कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा से जब इस संबंध में बात की गई तो उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि तेजप्रताप यादव के बयान को हमने भी देखा था यह RJD का आंतरिक मामला है। जगदा बाबू RJD के प्रदेश अध्यक्ष हैं और सिनियर नेता भी हैं इस मामले को वे संभाल लेंगे। मदन मोहन झा ने कहा कि पार्टी में सिनियर लीडरों को सम्मान दी जानी चाहिए। पार्टी में शिष्टाचार और अनुशासन को बनाए रखना भी बेहद जरूरी है।


हसनपुर के विधायक तेजप्रताप के बयान के बाद बिहार में राजनीति भी तेज हो गई है। इस संबंध में जब बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय से बात की गयी तो उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह RJD का आंतरिक मामला है। मंगल पांडेय ने यह भी कहा कि व्यक्तिगत तौर पर पहले ही कहता रहा हूं कि RJD जैसी पार्टी बहुत दिनों तक साथ नहीं चलने वाली।