तेजस्वी से पलटी मार रही JDU! केसी त्यागी बोले- 2030 के चुनाव में भी कर सकते हैं नेतृत्व, जदयू मतलब नीतीश कुमार

तेजस्वी से पलटी मार रही JDU! केसी त्यागी बोले- 2030 के चुनाव में भी कर सकते हैं नेतृत्व, जदयू मतलब नीतीश कुमार

PATNA:  उपेंद्र कुशवाहा जेडीयू छोड़ने के बाद उनकी नई पार्टी राष्ट्रीय लोक जनता दल बनाने के साथ ही बिहार की सियासत में बदलाव की ओर बढ़ रही है. उनके नीतीश का साथ छोड़ते ही JDU अपने सहयोगी तेजस्वी यादव को लेकर अपनी नीति में फेरबदल करती दिख रही है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और राष्ट्रीय प्रधान महासचिव केसी त्यागी के बयानों से ये साफ़ झलक रहा है..


बता दें जेडीयू के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कहा है कि 2025 की बात छोड़िए 2030 में भी नीतीश कुमार नेतृत्व देने में सक्षम हैं. 2025 की बात छोड़ दीजिए. उनका स्वास्थ्य ठीक है और उनका राजनीतिक ग्राफ भी बढ़ा हुआ है. साथ ही उन्होंने कहा कि जेडीयू मतलब नीतीश कुमार है और नीतीश कुमार जब तक अपने फर्ज का अच्छी तरह से संचालन कर रहे हैं. उनके नेतृत्व को कोई चुनौती नहीं है. 


पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने 2025 के नेतृत्व पर आए बयान को लेकर केसी त्यागी ने कहा कि गठबंधन कराने में राष्ट्रीय अध्यक्ष की भूमिका रही है.  इसलिए उनके बयान को सही माना जाए. आपको बता दे CM नीतीश 2025 के बिहार विधानसभा चुनाव में तेजस्वी यादव के नेतृत्व के संकेत दे चुके हैं. नीतीश कुमार खुद कई बार बयान दे चुके हैं कि तेजस्वी यादव आने वाले समय में बिहार संभालेंगे. राजद की ओर से बार बार इस पर जोर दिया जाता है कि तेजस्वी के हाथों में बिहार सौंप कर नीतीश कुमार केंद्र की राजनीति संभालें. लेकिन अब केसी त्यागी के बयान नये संकेत दे रहे हैं. देखना होगा अब क्या होता है.


.