तेजस्वी को लेकर मोदी के मंत्री का विवादित बयान, कहा - डील में हुआ उनका जन्म, हॉर्स ट्रेडिंग की CBI करेगी जांच

तेजस्वी को लेकर मोदी के मंत्री का विवादित बयान, कहा - डील में हुआ उनका जन्म, हॉर्स ट्रेडिंग की CBI करेगी जांच

BEGUSARAI : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार सरकार के फ्लोर टेस्ट में राजद पर खरीद बिक्री का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने ममता बनर्जी को कलंक कहा है। गिरिराज सिंह ने कहा है कि राजद खेल करने की बात कह रहा था। यह कल खरीद-फरोख्त का नंगा नाच हुआ है। गिरिराज सिंह ने आज बेगूसराय में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि सरकार को इसकी सीबीआई से जांच करानी चाहिए की किनको कितने पैसे दिए गए थे या कितने पर डील हुआ था। तेजस्वी यादव कहते हैं कि यह डील की सरकार है, जबकि उनका तो जन्म ही डील में हुआ है। पिताजी ने चारा घोटाला में डील किया। 


लालू यादव ने नौकरी के बदले जमीन लेकर डील की, जिसकी रही भावना जैसी प्रभु मूरत देखी तिम तैसी। कल दिए गए भाषण से तेजस्वी यादव के काले कारनामे नहीं छुप जाएंगे। उन्होंने लोकतंत्र की हत्या की है। लोगों ने कहा कि खेल क्या हुआ है, मैंने कहा लोकतंत्र के लुटेरों ने लोकतंत्र को लूटने का पूरा प्रयास किया, लेकिन खुद लूट गए। 


विश्वास मत में डील की सीबीआई इंक्वारी होगा, तब सभी चीज जनता के सामने आएगी। तेजस्वी यादव ने कहा कि मोदी की गारंटी है कि नीतीश कुमार अब नहीं पलटेंगे। मैं कहता हूं मोदी की गारंटी है कि आप कभी सरकार में नहीं आएंगे। यह मोदी की गारंटी जरूर है कि आप सरकार में नहीं आएंगे। तेजस्वी यादव देखने में सुंदर हैं, युवा हैं,  लेकिन अंदर से भ्रष्टाचार और कलंक के प्रतीक हैं। गिरिराज सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव याद रखें अच्छी-अच्छी बातें करने से नहीं होता है। नौकरी देने का काम किया कोई और श्रेय आप ले रहे हैं। पता कर लीजिए ट्रांसफर पोस्टिंग में जिस तरह से आप इन लोगों ने किया है, उसका भी पर्दाफाश होगा, तब पता चलेगा।


राजस्थान में सूर्य नमस्कार का मुस्लिम धर्म द्वारा विरोध करने पर उन्होंने कहा कि समझ नहीं आ रहा है कि कुछ कट्टरपंथी मुल्ले भारत के सौहार्द को बिगाड़ना चाहते हैं। पूरे दुनिया में मुस्लिम देशों में भी योग दिवस मनाया जाता है। योग दिवस में सूर्य नमस्कार होता है। सूर्य नमस्कार वैज्ञानिक तथ्य है, बच्चे सूर्य नमस्कार करेंगे तो स्वास्थ्य के लिए अच्छा होगा। ऐसी में कट्टरपंथी समाज को बांटना चाहते हैं, समाज में भ्रम फैलाना चाहते हैं। योग को धर्म से नहीं, स्वास्थ्य जोड़ना चाहिए।


पश्चिम बंगाल में महिलाओं के साथ टीएमसी नेताओं द्वारा यौन शोषण के आरोप पर गिरिराज सिंह ने कहा कि ममता बनर्जी के शासन में एक खास समुदाय को खुली छूट दी गई है। महिलाओं का उत्पीड़न पश्चिम बंगाल में आम हो रहा है। महिला के नाम पर ममता बनर्जी कलंक है, उनको इस्तीफा दे देना चाहिए। उत्पीड़न की जो घटना घटी है, यह एक घटना नहीं है, बल्कि कई घटनाएं हैं। ममता बनर्जी खुद महिला है, महिलाओं का उत्पीड़न उनके राज में कलंक है।


महाराष्ट्र में अयोध्या जा रहे राम भक्तों के ट्रेन पर पत्थरबाजी पर गिरिराज सिंह ने कहा कि यह देश के लिए दुर्भाग्य है। इससे बड़ा दुर्भाग्य और नहीं हो सकता है। प्रभु श्री राम के दर्शन के लिए कई मुसलमान आए, राम कथा में भी मुसलमान शामिल हुए हैं। लेकिन कुछ कट्टरपंथी हमने कभी किसी तजिया पर पत्थर नहीं फेंका। कुछ कुछ कट्टरपंथी जिन्ना का जिन्ना लेकर चल रहे हैं, उनकी मंशा पूरी नहीं होने वाली है।