तेजस्वी महागठबंधन के नेताओं के साथ कर रहे बैठक, इधर तेजप्रताप भी पहुंच गए RJD ऑफिस

तेजस्वी महागठबंधन के नेताओं के साथ कर रहे बैठक, इधर तेजप्रताप भी पहुंच गए RJD ऑफिस

PATNA : पटना वापसी के बाद नेता प्रतिपक्ष से तेजस्वी यादव महागठबंधन के नेताओं के साथ बैठक कर रहे हैं. सरकार को घेरने के लिए रणनीति पर चर्चा हो रही है. एक तरफ तेजस्वी यादव 10 सर्कुलर स्थित आवास पर मीटिंग कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव आरजेडी ऑफिस पहुंचे हैं. तेज प्रताप यादव का आरजेडी ऑफिस पहुंचने पर पार्टी के छात्र नेताओं ने स्वागत किया है. 


आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, तेजस्वी यादव के साथ महागठबंधन के नेताओं की बैठक में मौजूद है. लेकिन तेज प्रताप यादव प्रदेश कार्यालय में छात्र नेताओं के साथ बैठक कर रहे हैं. वृंदावन का दौरा कर वापस पटना लौटे तेज आज रविवार का दिन होने के कारण बेहद कैजुअल लुक में दिख रहे हैं. उन्होंने टी-शर्ट और जींस पहन रखी है.


पटना पहुंचने के बाद तेजस्वी यादव ने जहां एक तरफ से नीतीश सरकार पर हमला बोला था. बिहार में एनडीए सरकार के भविष्य पर सवाल खड़े करते हुए कैबिनेट विस्तार में देरी को लेकर सत्ताधारी दलों से जवाब मांगा था. वहीं, दूसरी तरफ से तेज प्रताप यादव ने यह भविष्यवाणी कर दी थी कि नीतीश सरकार हफ्ते 10 दिन में चली जाएगी. इतना ही नहीं तेज प्रताप यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के उस बयान पर पलटवार भी किया था जिसमें उन्होंने तेजस्वी के हनीमून पर जाने की बात कही थी.हमला बोलते हुए कहा था कि बंद कमरे में बुजुर्ग मांझी क्या कुछ करते हैं उन्हें सब पता है और समय आने पर वह इसका पोल भी खोल देंगे. फिलहाल तेज प्रताप यादव बंद कमरे में अपने छात्र नेताओं के साथ चर्चा कर रहे हैं.