राजनीति में गुप्तेश्वर पांडेय के आने से नहीं पड़ेगा कोई असर, वर्दी पहनकर वह शुरू से कर रहे थे राजनीति

राजनीति में गुप्तेश्वर पांडेय के आने से नहीं पड़ेगा कोई असर, वर्दी पहनकर वह शुरू से कर रहे थे राजनीति

SAMASTIPUR:  तेजस्वी यादव के बाद अब तेजप्रताप यादव ने भी बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय पर हमला बोला. तेजप्रताप ने कहा कि गुप्तेश्वर पांडेय के राजनीति में आने से कोई असर पड़ने वाला नहीं है. वह तो शुरू से ही वर्दी पहनकर राजनीति कर रहे थे. तेजप्रताप से पहले तेजस्वी यादव ने कहा कि उनके बारे में क्या कहना है कि वह तो चार्जशीटेड हैं. 

तेजप्रताप ने कहा कि अब वे जिस किसी दल से चुनाव लड़े महागठबंधन को कोई फर्क नही पड़ने वाला है. अपने दो दिवसीय दौरे पर हसनपुर पहुंचे पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने दूसरे दिन के रोड शो से पहले एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया.

युवाओं की मांग पर लड़ रहे चुनाव

तेजप्रताप ने कहा कि यहां के युवाओं की मांग पर ही वे हसनपुर से चुनाव लड़ने का मन बनाया है. यहां के वर्तमान जेडीयू विधायक पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि इलाके में भ्रमण के दौरान लगा कि यहां तो कुछ काम हुआ ही नहीं है. तेजप्रताप ने कहा कि जिस तरह उन्होंने महुआ में मेडिकल कॉलेज खुलवाया है इसी तरह यहां भी डिग्री कॉलेज खोलेंगे. किसानों की हालत पर चर्चा करते हुए तेजप्रताप ने कहा कि केंद्र सरकार के रवैये से किसान फांसी पर लटकने को मजबूर है. बिहार में सभी उद्योग बंद हो गए है. उनकी सरकार बनी तो बिहार में पूरा विकास होगा. बंद पड़े मिलों को फिर से चालू कराया जाएगा. जनता ने इस बार बिहार सरकार का रिपोर्ट कार्ड तैयार कर लिया है. उन्हें चुनाव में अच्छी तरह से सबक सिखाने जा रही है.