तेजप्रताप ने RJD दफ्तर में लगाई मुलायम सिंह की तस्वीर, महागठबंधन के साथियों से भी की ये अपील

तेजप्रताप ने RJD दफ्तर में लगाई मुलायम सिंह की तस्वीर, महागठबंधन के साथियों से भी की ये अपील

PATNA: समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की तस्वीर आज राष्ट्रीय जनता दल के कार्यालय में लगाई गयी है। पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री तेजप्रताप यादव ने खुद अपने हाथों से नेताजी की तस्वीर पार्टी दफ्तर में लगायी है। इस मौके पर उन्होंने हाथ जोड़कर मुलायम सिंह यादव को नमन किया।


बता दें कि तेजप्रताप यादव ने 12 अक्टूबर को ट्वीट कर नेता जी का फोटो लगाने की बात कही थी। ट्विटर पर तेजप्रताप ने लिखा था कि "महागठबंधन के सभी साथियों से अनुरोध है कि वे अपने पार्टी कार्यालय में समाजवादी नेता धरतीपुत्र स्व. मुलायम सिंह यादव जी की तस्वीर लगाएं।


बुधबार 12 अक्टूबर को ट्वीट कर महागठबंधन के सभी साथियों से मुलायन सिंह यादव की फोटो अपने-अपने कार्यालय में लगाने की अपील करने वाले पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री तेजप्रताप यादव आज खुद शनिवार को राजद कार्यालय पहुंच गये। 


पार्टी कार्यालय पहुंचने के बाद उन्होंने समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की तस्वीर खुद अपने हाथों राजद कार्यालय में लगायी। नेताजी की तस्वीर लगाने के बाद उन्होंने हाथ जोड़कर उन्हें नमन किया। मुलायम सिंह यादव की तस्वीर लगाकर तेजप्रताप ने महागठबंधन के साथियों को भी नेताजी की तस्वीर लगाने की अपील की है।