तेजप्रताप ने कर दी भविष्यवाणी, केंद्र में बनेगी महागठबंधन की सरकार

तेजप्रताप ने कर दी भविष्यवाणी, केंद्र में बनेगी महागठबंधन की सरकार

PATNA: अचानक राष्ट्रीय जनता दल के कार्यालय पहुंचे तेजप्रताप ने बड़ी भविष्यवाणी कर दी। बीजेपी पर हमला बोलते हुए तेजप्रताप ने कह दिया कि बिहार में तो सफाया हो गया अब केंद्र में भी सफाया होगा। आने वाले दिनों में महागठबंधन की सरकार ही केंद्र में बनेगी। 


दरअसल बिहार के वन्‍य एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव आज राजद प्रदेश कार्यालय पहुंचे। अचानक पार्टी दफ्तर पहुंचे तेजप्रताप को देख वहां मौजूद पार्टी कार्यकर्ता भी हैरान रह गये। तेज प्रताप ने कार्यालय परिसर का भ्रमण किया और कार्यालय में लगे लालटेन को भी देखा। इस दौरान कार्यालय में मौजूद लोगों से भी मिले। जिसके बाद उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की। 


उन्होंने कहा कि पार्टी दफ्तर में आने का कोई खास कारण नहीं है हम रोड से गुजर रहे थे सोचे की पार्टी कार्यालय चला जाए। इस दौरान तेजप्रताप ने बीजेपी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर जमकर हमला बोला। तेजप्रताप ने यह भविष्यवाणी कर दी कि केंद्र में महागठबंधन की ही सरकार बनेगी। बिहार में तो है ही अब केंद्र पर महागठबंधन दिखेगी।


तेजप्रताप ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि जब से बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार बनी तब से बीजेपी की बेचैनी बढ़ गयी। बीजेपी नेताओं के बयान से महागठबंधन की सेहत पर कोई असर नहीं पड़ेगा। बिहार में तो सफाया हुआ अब केंद्र में भी सफाया हो जाएगा। तेजप्रताप ने यह भविष्यवाणी कर दी कि आने वाले समय में महागठबंधन की सरकार केंद्र में बनेगी।


वहीं केंद्रीय गृह मंत्री पर हमला बोलते हुए तेजप्रताप यादव ने कहा कि अमित शाह लोगों को तोड़ने का काम करते हैं और हमलोग लोगों को जोड़ने का काम करते हैं। मोकामा में होने वाले उपचुनाव का रिजल्ट क्लियर है। मोकामा में कमल नहीं खिलेगा क्योंकि कमल उलट गया है। चारों तरफ लालटेन और तीर ही रहेगा। 


वहीं बीजेपी नेता और नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जब वे स्पीकर की कुर्सी पर आसीन थे तब विधायकों को जलील करने का काम किया। जब से  बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी है तब से बीजेपी वालों की बेचैनी बढ़ गयी है। बीजेपी नेताओं के बयान से महागठबंधन की सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।