तेजस्वी यादव ने मंच पर गाना गाकर बांध दिया समा, बैक टू बैक गाए तीन गाने, देखिए.. वीडियो

तेजस्वी यादव ने मंच पर गाना गाकर बांध दिया समा, बैक टू बैक गाए तीन गाने, देखिए.. वीडियो

AURANGABAD: औरंगाबाद में तीन दिवसीय सूर्य महोत्सव के दौरान बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव अलग ही अंदाज में दिखे। तेजस्वी यहां एक राजनेता के साथ साथ सिंगर की भूमिका में नजर आए और फिल्मी गीतों पर जमकर झूमें। महोत्सव के उद्घाटन के बाद तेजस्वी यादव स्टेज पर पहुंचे और सिंगर अभिजीत के साथ एक मझे हुए गायक की तरह उनके साथ सुर से सुर मिलाया। लगभग आधे घंटे तक तेजस्वी ने सिंगर अभिजीत के साथ फिल्मी गाने गाए। बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी का यह अलग अंदाज देखकर लोगों ने दातों तले उंगलियां दबा ली।


दरअसल, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव शनिवार को औरंगाबाद पहुंचे, जहां उन्होंने तीन दिवसीय सूर्य महोत्सव का उद्घाटन किया। तीन दिवसीय महोत्सव के उद्घाटन के मौके पर मुंबई समेत अन्य जगहों से कई बड़े कलाकारों को बुलाया गया है। तीन दिनों तक ये कलाकार अपनी प्रस्तुति देंगे। उद्घाटन के मौके पर बॉलीवुड के प्रख्यात सिंगर अभिजीत मंच पर गाना गा रहे थे। अभिजीत के गाने को सुनकर तेजस्वी खुद को रोक नहीं पाए और उनके भीतर का सिंगर सामने आ गया। मंच पर पहुंचे तेजस्वी यादव ने अभिजीत के साथ एक के बाद एक तीन गानें गाए और समा बांध दिया।


इससे पहले उद्घाटन के दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने औरंगाबाद के देव में सरकारी मेडिकल कॉलेज खोले जाने और आनेवाले दिनों में बिहार में नौकरियों की बहार लगाने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि देव के पातालगंगा में सरकारी मेडिकल कॉलेज खोले जाने की मांग के प्रति सरकार पूरी तरह से गंभीर है। पातालगंगा में मेडिकल कॉलेज के लिए पर्याप्त भूमि उपलब्ध है। ऐसे में औरंगाबाद के लोगों को मेडिकल कॉलेज के लिए चिंता करने की कोई जरूरत नही है। जैसे ही राज्य के और जिलों में मेडिकल कॉलेज खोलने की बात आगे बढ़ेगी तो उसमे औरंगाबाद अव्वल नंबर पर रहेगा।


इस दौरान तेजस्वी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनको मजा चखाया गया, वे बेचैन है। अब वें लोग हिंदू-मुसलमान के बजाय रोजगार की बात करने लगे हैं। महागठबंधन की सरकार बनने के पहले 2020 में 10 लाख सरकारी नौकरी देने का संकल्प लिया था। उस संकल्प पर आज भी कायम हैं और संकल्प पर अमल भी कर रहे हैं, थोड़ा और धैर्य रखिए। आनेवाले दिनों में बिहार में नौकरियों की बहार होगी। बस सिस्टम को ठीक कर लेने दीजिए ताकि कोई गड़बड़ी नहीं हो सके। उन्होंने कहा कि  हाल में कैबिनेट की बैठक में 75 हजार सिपाही के पदों का सृजन किया गया है। स्वास्थ्य विभाग में तीन लाख पद सृजित हो रहे हैं। इन सभी पदों पर बहाली के लिए भर्ती प्रक्रिया को बेहतर और पारदर्शी बनाया जा रहा है ताकि गड़बड़ी नहीं हो लेकिन यह सब देखकर विरोधी बेचैन है, उन्हें बेचैन रहने दीजिए।